चाहे जो मजबूरी हो, हमारी मांगें पूरी हो...

चाहे जो मजबूरी हो, हमारी मांगें पूरी हो...

jitendra jakiy | Publish: Sep, 05 2018 09:02:28 PM (IST) Jhalawar City, Jhalawar, Rajasthan, India

-विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने किया मिनी सचिवालय पर प्रदर्शन

-जितेंद्र जैकी-
झालावाड़. जिले के विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने बुधवार को अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन, धरना, ज्ञापन आदि के माध्यम से सरकार का ध्यान खींचने का प्रयास किया। राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महांसघ की ओर से जिलाध्यक्ष अजय कुमार यादव व महामंत्री दीपक गुप्ता की अगुवाई में अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन करते हुए जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया। राजस्थान पंचायती राज सेवा परिषद की ओर से घटक संगठनों एवं सरकार के बीच हुए समझोते को लागू करने की मंाग को लेकर अंादोलन के क्रम में बुधवार को धरना दिया। इस अवसर पर कर्मचारियों ने अपनी 12 सूत्री मांगों को लेकर राजस्थान पंचायत प्रसार अधिकारी संघ के जिलाध्यक्ष जोधराज नागर व राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ के जिलाध्यक्ष विष्णु प्रसाद बाथमा की अगुवाई में धरना दिया व बाद में जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया।
-एकाउंटेंट एसोसिएशन
राजस्थान एकाउंटेंट एसोसिएशन जिला शाखा की ओर से 6 सूत्री मांगों को लेकर जिलाध्यक्ष रामप्रसाद मीणा, महामंत्री लोकेश भील, प्रचार मंत्री धनराज नागर व अनवर परवेज की अगुवाई में मिनी सचिवालय में धरना प्रदर्शन किया।
-पैराटीचर्स, शिक्षाकर्मी, मदरसा समिति
अखिल राजस्थान पैराटीचर्स, शिक्षाकर्मी, मदरसा पैराटीचर्स संयुक्त संघर्ष समिति की जिला शाखा की ओर से विभिन्न मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए जिला कलक्टर के माध्यम से ज्ञापन भेजा गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष मोहम्मद रईस, उपाध्यक्ष मुकेश मोबिया, सचिव इमरोज खान, महिला अध्यक्ष शहीन सुल्ताना व ब्लाक अध्यक्ष माजिद खान की अगुवाई में प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया।
-शाह आलवी एसोसिएशन
शाह आलवी एसोसिएशन की ओर से बकानी में फकीर पंचायत की जमीन से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर जिलाध्यक्ष अख्तर अली व बकानी शहर काजी की अगुवाई में जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की गई।
-देवनारायण मंदिर समाज सेवा संस्थान
श्री देवनारायण मंदिर सेवा संस्थान की ओर से अध्यक्ष ब्रदीलाल गुर्जर की अगुवाई में दिए जिला कलक्टर को दिए ज्ञापन में कृषि विज्ञान केंद्र के निकट तालाब की पाल पर बने रास्ते को खुलवाने की मांग की।
-सड़क बनवाने की मांग
जिले की ग्राम पंचायत धानोदा कला के ग्रामीणों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर गांव डगारिया, टापरिया व मालोनी को जोडऩे वाले बरेड़ी रोड़ पर सड़क बनवाने की मांग की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned