scriptग्रामीण ओलंपिक : 62 टीमों के 655 खिलाडिय़ों ने दिखाया दम | Rural Olympics: 655 players from 62 teams showed their strength | Patrika News
झालावाड़

ग्रामीण ओलंपिक : 62 टीमों के 655 खिलाडिय़ों ने दिखाया दम

 
– खेल संकुल में चल रही प्रतियोगिताएं

झालावाड़Sep 29, 2022 / 08:18 pm

harisingh gurjar

Rural Olympics: 655 players from 62 teams showed their strength

ग्रामीण ओलंपिक : 62 टीमों के 655 खिलाडिय़ों ने दिखाया दम

झालावाड़.जिला स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का रंगारंग शुभारंभ गुरुवार को राजकीय खेल संकुल मेंं हुआ। जिला कलक्टर डॉ. भारती दीक्षित,पुलिस उप अधीक्षक नीरज कुमारी,जिला प्रमुख प्रेम बाई दांगी, पीसीसीसदस्य वीरेंद्र सिंह झाला, राजेश गुप्ता करावन,ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष फरीद चौधरी,कांग्रेस नेता मनीष शुक्ला,अनिल पोरवाल,मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी उत्तरा मेहरा,अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी हरिशंकर शर्मा,पीजीकॉलेज के प्राचार्य डॉ.फूल सिंह गुर्जर,सीबीईओ प्रकाश चंद सोनी,फें्रडस क्लब अध्यक्ष हैदर अली के आतिथ्य में संपन्न हुआ।जिलाकलक्टर डॉ.भारतीदीक्षित ने कहा कि मुख्यमंत्री की अभिनव पहल है इससे ग्रामीण प्रतिभाओं को खेलों में आगे आने का मौका मिल रहा।
खेल अधिकारी कृपाशंकर शर्मा ने अतिथियों का स्वागत किया। जिला कलक्टर ने अतिथियों के साथ बालिका टेनिस बॉल क्रिकेट के अकलेरा और खानपुर के मध्य टॉस करवाया। प्रतियोगिता में 8 ब्लॉक की 62 टीमों के 655 खिलाडिय़ों ने भाग लिया।
ये रहे मैच के परिणाम-
खो-खो में बालिका वर्ग के मैच हुए जिसमें पिड़ावा ने डग को 8 अंक से,अकलेरा ने खानपुर को 6 अंक से, भवानीमंडी ने बकानी को 1 पारी और 1 अंक से,मनोहर थाना ने झालरापाटन को 5 अंक से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। कबड्डी बालिका वर्ग में पिड़ावा ने भवानी मंडी को,झालरापाटन ने बकानी को,खानपुर ने अकलेरा को,डग ने मनोहर थाना को पराजित किया। बालक वर्ग में डग ने अकलेरा को,खानपुर ने मनोहर थाना को,भवानी मंडी ने पिड़ावा को,झालरापाटन ने बकानी को हराया, शूटिंग बॉल में भवानी मंडी ने डग को 2,मनोहर थाना ने बकानी को,पिड़ावा ने अकलेरा कोहराया एवॉलीबॉल महिला वर्ग में पिड़ावा ने मनोहर थाना को हराया,पुरुष वर्ग में डग ने पिड़ावा को,भवानी मंडी ने अकलेरा को,मनोहर थाना ने खानपुर को, झालरापाटन ने बकानी को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। यह जानकारी प्रेमजीतसिंह राठौड़ ने दी।

Home / Jhalawar / ग्रामीण ओलंपिक : 62 टीमों के 655 खिलाडिय़ों ने दिखाया दम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो