scriptदुपट्टा बाइक में ऐसा फंसा कि पांच साल की बच्ची का सिर धड़ से अलग हो गया | Such a scarf biked in the bike that the head of a five-year-old child | Patrika News

दुपट्टा बाइक में ऐसा फंसा कि पांच साल की बच्ची का सिर धड़ से अलग हो गया

locationझालावाड़Published: May 07, 2019 08:15:38 pm

Submitted by:

jagdish paraliya

पिड़ावा मार्ग पर सेमला के समीप हुआ हादसा, माता-पिता के साथ जा रही थी बालिका

accident

दुपट्टा बाइक में ऐसा फंसा कि पांच साल की बच्ची का सिर धड़ से अलग हो गया

सुनेल. पिड़ावा मार्ग पर सेमला के समीप मंगलवार सुबह करीब 9 बजे बाइक पर दंपती के साथ जा रही 5 वर्षीय बच्ची का दुपट्टा बाइक की चैन में फंसने से बच्ची का सिर धड़ से अलग हो गया। थानाधिकारी जितेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि भवानीमंडी निवासी अजीत सिंह पत्नी परमजीत कौर व बेटी गुनगुन (5) के साथ बाइक पर जीरापुर से भवानीमंडी जा रहे थे कि बच्ची का दुपट्टा बाइक की चैन में फंस गया। जिसे निकलने का प्रयास करने के दौरान बच्ची का धड़ अलग हो गया। दुपट्टा फंसने से बाइक भी अनियंत्रित होकर फिसल गई। इस हादसे में दम्पती भी घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। इस दौरान घटना स्थल पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। शव को सुनेल चिकित्सालय मे लाया गया जंहा पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।
इधर, बाइक संकेतक बोर्ड से टकराई, तीन घायल
सुनेल ञ्च पत्रिका. सुनेल-पिड़ावा मार्ग पर पेट्रोलपम्प के समीप बाइक अनियंत्रित होने से संकेतक बोर्ड टकराने से तीन जने घायल हो गए। थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि ढाबलाखींची निवासी विशाल धोबी, पिता रामलाल धोबी, बहन बीना भवानीमंडी में आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन से बाइक से लोट रहे थे कि इसी दौरान पेट्रोलपम्प के समीप बाइक अनियंत्रित हो गई जो संकेतक बोर्ड के टकरा जाने से बाइक सवार गिर गए जिससे तीनों घायल हो गए जिन्हें सुनेल पुलिसकर्मी चिकित्सालय में लेकर आए जंहा उपचार जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो