script

रिमांड के दौरान गिरफ्तार आरोपितों ने उगले सच

locationसूरतPublished: Jun 18, 2017 08:27:00 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

दो आरोपित विकास गुर्जर व नंदू शूटर मौके से फरार हो गए

झालावाड़. प्रॉपटी व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में गुरूवार को हुई फायरिंग मामले में खानपुर के डोंडा फार्महाऊस पर दी दबिश के दौरान पुलिस ने शुक्रवार को विदेशी हथियार समेत माऊजर व करीब ४५ जिंदा कारतूस जब्त किए थे। इस दौरान फार्म हाऊस से पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया था। इसमें से एक चिंटू कुख्यात गैंगस्टर भानुप्रताप को भाई था। 
जबकि दो आरोपित विकास गुर्जर व नंदू शूटर मौके से फरार हो गए थे। इस मामले में लगातार पुलिस ने रविवार तक इनके एक दर्जन से अधिक ठिकानों पर दबिश दी। इसमें फिलहाल पुलिस को कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी। 
लेकिन रिमांड के दौरान गिरफ्तार इसके साथियों ने बताया कि कोटा पैरोल से छूटने के बाद नंदू शूटर ने कोटा में ६० हजार रुपए की लूट व बारां के हरनावदा में फायरिंग की बात कबूली।
गिरफ्तार आरोपितों ने रिमांड के दौरान कोटा में ६० हजार की लूट व हरनावदशाहजी में फायरिंग की बात कबूली है। फरार आरोपितों के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। लेकिन विकास व नंदू का कोई सुराग नहीं लगा। 
आनंद शर्मा, पुलिस अधीक्षक 

तीसरे दिन भी फरार आरोपितों का सुराग नहीं 

खानपुर. पुलिस को फायरिंग मामले में दबिश के दौरान फरार दोनों आरोपितों का रविवार को तीसरे दिन भी सुराग नहीं लग पाया। 
फरार बदमाश नन्दू शूटर व विकास गुर्जर की तलाश में पुलिस ने ४ टीमों का गठन कर कोटा, सांगोद, बांरा, झालावाड़, भवानीमण्डी सहित जिले के कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन सुराग नहीं लगा। 
थानाधिकारी सुरजीतसिंह चौधरी ने बताया कि फायरिंग मामले में पकड़े आरोपित चिन्टू बना उर्फ विजयराज सिंह, सांवरिया उर्फ सांवरा व ओम उर्फ ओमप्रकाश फागणा से पुलिस रिमाण्ड के दौरान अलग अलग एंगल से पूछताछ कर जानकारियां हासिल की जा रही हैं। 
फिलहाल आरोपितों की पुलिस द्वारा तलाश जारी है। गौरतलब है कि बदमाश नन्दू शूटर व विकास गुर्जर पर जिला पुलिस अधीक्षक आनन्द शर्मा द्वारा ईनाम घोषित किया है। 

ट्रेंडिंग वीडियो