कोटा में की थी लूट, भागते हुए पनवाड़ पुलिस ने धरदबोचा....

कोटा के विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में की थी लूट...

By: Anil Sharma

Published: 19 Mar 2020, 02:40 PM IST

पनवाड़. कोटा के विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार होने वाले चार लुटेरों को पनवाड़ पुलिस ने पांच किमी तक पीछाकर लूट की राशि व चाकू के साथ दहीखेड़ा में बांगड़सी गांव चौराहे से मंगलवार रात गिरफ्तार किया।
विज्ञान नगर थाना क्षेत्र से कुछ बदमाश मंगलवार को लूट की वारदात को अंजाम देकर काले रंग की कार से भागने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी द्वारा झालावाड़ में बदमाशों की धरपकड़ के लिए पनवाड़ में बिशनखेड़ी चौराहे पर नाकाबंदी की जा रही थी। इसी दौरान रात पौने आठ बजे करीब काले रंग की कार तेज रफ्तार से आई और नाकाबंदी तौड़कर खानपुर की ओर चली गई। इसकी सूचना पुलिस ने झालावाड़ कंट्रोल रूम को दी। इसी दौरान थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह ने जाब्ते के साथ पीछाकर कार को दहीखेड़ा गांव में बांगड़सी चौराहे के पास ऑवरटेक कर रोका। कार में चार लोग बैठे मिले। उनके नाम पते पूछने पर खाती कॉलोनी बारां निवासी हितेश उर्फ सोनू पुत्र गिरिराज सोनी, झालावाड़ पनवाड़ निवासी राजेन्द्र कुमार पुत्र मूलचन्द सोनी, चूड़ी बाजार बांरा निवासी आदित्य उर्फ भानू पुत्र अनिल सेन एवं लंका कॉलोनी बारां निवासी नरोत्तम पुत्र रामकल्याण कुम्हार होना बताया। गाड़ी की तलाश लेने पर लूट की राशि 5 लाख 44 हजार रुपए, एक गुप्ती, चाकू, लेपटोप, पैनड्राइव और तीन मोबाइल बरामद किए। मौके पर झालावाड़ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश यादव, खानपुर पुलिस उपअधीक्षक भंवर सिंह हाड़ा भी पहुंचे।
लज्जाभंग करने का आरोपी गिरफ्तार
मनोहरथाना. जावर पुलिस ने बुधवार को किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। जावर थानाप्रभारी बन्नालाल चौधरी ने बताया कि थानाक्षेत्र के मोतीपुरा निवासी कुलदीप पुत्र गजानन्द लोधा को एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ एवं पोक्सो एक्ट के मामले में गिरफ्तार कर लिया। थानाप्रभारी ने बताया कि मंगलवार की देर रात को पीडि़ता किशोरी ने पिता के साथ थाने आकर कराई रिपोर्ट में बताया था कि मंगलवार शाम को वह खेत पर आलू निकाल रही थी, उस समय पीछे से आकर छेड़छाड़ की। इस पर पुलिस ने पुलिस ने लज्जाभंग एवं पोक्सो एक्ट में बुधवार को ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

Patrika
Anil Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned