scriptमां-बाप के सामने ही ट्रक ने छीन लिया जिगर का टुकड़ा | The truck snatched the liver in front of parents | Patrika News

मां-बाप के सामने ही ट्रक ने छीन लिया जिगर का टुकड़ा

locationझालावाड़Published: May 25, 2019 12:06:14 pm

Submitted by:

jagdish paraliya

ट्रक की टक्कर से बेटे की मौत, माता-पिता घायल

The truck snatched the liver in front of parents

मां-बाप के सामने ही ट्रक ने छीन लिया जिगर का टुकड़ा

सारोलाकलां ञ्च पत्रिका. सेलीगढ़ी महादेवधाम के निकट शुक्रवार शाम करीब 5 बजे ट्रक की टक्कर से बाइक सवार बेटे की मौत हो गई, जबकि घायल मां व पिता को लोगों ने सारोला अस्पताल में भर्ती कराया।
एएसआई जगदीश कुमार ने बताया कि गांव ईरली निवासी शिक्षक रूपचंद मीणा पत्नी मंजू मीणा व बेटे हिमाशुु (11) के साथ बाइक से ससुराल गांव भटखेड़ी में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। महादेवधाम के निकट ट्रक चालक ने गफलत से बाइक को टक्कर मार दी। इससे बेटे हिमांशु की मौके पर मौत हो गई, जबकि मां मंजू बाई और रूपचंद को ग्रामीणों ने सारोला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपा। सूचना मिलते ही ईरली से कांग्रेस ब्लॉक खानपुर अध्यक्ष रामचरण मीणा समेत लोग अस्पताल पहुंचे।
जहरीला पदार्थ पीने से युवक की मौत
अकलेरा ञ्च पत्रिका. थाना क्षेत्र के गांव उदयपुर में अज्ञात जहरीले पदार्थ का सेवन कर लेने से हंसराज लोधा की मौत हो गई। उसे एसआरजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान गुरुवार रात मौत हो गई। परिजन की ओर से परिवाद मिलने पर पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो