scriptसरकार के मुखिया की इच्छा शक्ति से होता है राज्य का विकास….मुख्यमंत्री | The will of the head of the government leads to the development of the | Patrika News

सरकार के मुखिया की इच्छा शक्ति से होता है राज्य का विकास….मुख्यमंत्री

locationझालावाड़Published: Sep 14, 2018 08:52:28 pm

Submitted by:

jitendra jakiy

मुख्यमंत्री बोली जिले की बदल गई तस्वीर, अभी और करना है काम-पहले यहां आने में शर्म आती थी, अब विकास की गंगा बहने से शर्म की जरुरत नही-जिले में गौरव यात्रा से रुबरु हुए लोग-जितेंद्र जैकी-

The will of the head of the government leads to the development of the

सरकार के मुखिया की इच्छा शक्ति से होता है राज्य का विकास….मुख्यमंत्री

सरकार के मुखिया की इच्छा शक्ति से होता है राज्य का विकास….मुख्यमंत्री
-कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना
-जितेंद्र जैकी-
झालावाड़. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि सरकार के पास विकास कार्य के लिए बजट में पैसे की कमी नही है। किसी भी राज्य में विकास के लिए बस जरुरत होती है मुखिया की इच्छा शक्ति की। वर्तमान में भाजपा सरकार के पास इच्छा शक्ति भी है ओर पैसा भी है इसलिए विकास कार्य अविरल गति से चलते रहेगें। अगली बार दूगने वेग से राज्य में कार्य होगे इसके लिए लिए जनता का आर्शिवाद चाहिए। मुख्यमंत्री शुक्रवार को झालावाड़ जिले में कायावर्णेश्वर महादेव मंदिर से पूजा अर्चना के बाद गौरव यात्रा के तहत डग कस्बें में आयोजित सभा में बोल रही थी। उन्होने पिछली सरकार पर इशारा करते हुए कहा कि सरकार के पास पैसा होता है लेकिन इच्छा शक्ति नही होती तो कुछ नही होता है, पिछली बार राज्य के 75 फिसदी क्षेत्र में विकास कार्य नही हो सकेे थे। वर्तमान में भाजपा सरकार जो कहती है वह करती है। इसलिए एक बार और मौका मिलना चाहिए ताकि बाकी सारे विकास कार्य पूरे किए जा सकेें। उन्होने जिले में कराए विकास कार्यो को विस्तार से गिनाए और जिले की जनता से परिवार के रिश्ते की भावना के अनुरुप वोट मांगे उन्होने कहा कि आने वाला चुनाव मै नही आप लड़ रह है, यह बात याद रखना।
-सवा तीन करोड़ के कार्य के लोकापर्ण व शिलान्यास नही करने का रहा मलाल
सभा में उन्होने कहा कि क्षेत्र में 224 करोड़ के कार्यो का लोकापर्ण व 100 करोड़ के कार्यो का शिलान्यास करना था लेकिन उन्होने कोर्ट के माध्यम से गौरव यात्रा के दौरान इस कार्य पर रोक लगा दी, लेकिन कोई बात नही कार्य तो फिर भी होगें।
-आधे घंटे की पूजा के बाद शुरु हुई हाड़ोती की गौरव यात्रा
मुख्यमंत्री को कोटा सम्भाग में अपनी गौरव यात्रा को शुरु करने के लिए वैसे तो शुक्रवार को झालावाड़ जिले के कायावर्णेश्वर महादेव मंदिर पर सुबह 10.30 बजे पहुंचना था लेेकिन उनका हेलिकाप्टर ठीक ढाई घंटे बाद एक बजे मंदिर पर पहुंचा। उन्होने मंदिर के गर्भ गृह में ठीक सवा एक बजे प्रवेश किया व पूजा अर्चना कर पौने दो बजे बाहर निकली। इसके बाद उन्होने अपनी गौरव यात्रा शुरु की।
मुख्यमंत्री बोली जिले की बदल गई तस्वीर, अभी और करना है काम
-पहले यहां आने में शर्म आती थी, अब विकास की गंगा बहने से शर्म की जरुरत नही
-जिले में गौरव यात्रा से रुबरु हुए लोग
-जितेंद्र जैकी-
झालावाड़. जिले में शुक्रवार को राज्य सरकार की गौरव यात्रा लेकर पहुंची मुख्यमंत्री ने भावुक स्वर में पुराने दिनों की याद ताजा करते हुए कहा कि करीब 32 साल पहले जब मैं यहां आई थी तो पूरा क्षेत्र पिछड़ा हुआ था, सड़के नही थी, आने में शर्म आती थी लेकिन आपने सहयोग व आर्शिवाद दिया ओर जिले में विकास की ंगंगा बह निकली इसलिए अब यहां आने में शर्म नही आती बल्कि गर्व होता है। उन्होने शुक्रवार को जिले के डग व अकलेरा कस्बे में आयेाजित आम सभा में जनता को चेता दिया कि विधानसभा चुनाव आने वाले है और अगर जिले में बाकी विकास कार्य भी करवाने है तो भाजपा को दूबारा सत्ता में आना होगा। मुख्यमंत्री के आगमन पर हर बार की तरह इस बार भी जनता में उत्साह देखा गया। गौरव यात्रा जिले में दोपहर डग विधानसभा क्षेत्र से शुरु हुई व मनोहरथाना व खानपुर विधानसभा क्षेत्र में होकर झालरापाटन पहुंची।
-आज जाएगी बारां
मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा शनिवार को बारां जिले में प्रवेश करेगी। वह झालावाड़ से हवाई मार्ग से बांरा जिले में पहुंचेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो