scriptदस दिन पूर्व घर में हुई चोरी का किया खुलासा, चांदी के कडे सहित तीन आरोपी गिरफ्तार | Patrika News
झालावाड़

दस दिन पूर्व घर में हुई चोरी का किया खुलासा, चांदी के कडे सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

चांदी के गहनों की चोरी के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए अंतरराज्यीय पादरी गैंग के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

झालावाड़Jun 23, 2024 / 12:34 pm

Santosh Trivedi

jhalawar theft case
मनोहर थाना कस्बे में दस दिन पूर्व हुई नकबजनी की वारदात का पुलिस ने शनिवार को खुलासा किया। कस्बे में 13 जून को एक व्यापारिक के घर 50 किलो की चांदी के गहनों की चोरी के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए अंतरराज्यीय पादरी गैंग के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया । चोरी में उपयोग में ली गई लग्जरी कार व चोरी किए गए चांदी के कुछ गहने जप्त किए है।
जिला पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि मनोहर थाना निवासी बनवारी लाल महाजन के मकान से 13 जून को 50 किलो चांदी के जेवर चोरी हुए थे। जिसमें पादरी समूह के बांरा जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के लडानिया निवासी हाल मुकाम बांरा जिले के छबड़ा निवासी मुकेश नायक उम्र 35, छबड़ा निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू उम्र 25 वर्ष व कोटा जिले के मढाप निवासी व हालमुकाम छबडा निवासी अनिल 20 वर्ष को छबडा व बनेठ से गिरफ्तार किया गया । आरोपियों की निशादेही से चोरी में काम में ली गई कार व दो चांदी की कड़ियां व एक चांदी का कड़ा बरामद किया गया ।

खंगाले सीसीटीवी

आधा दर्जन टीमों के पचास से अधिक जवानों ने 300 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपियों तक पहुंची। टीम में शामिल मनोहर थाना थानाधिकारी अमरनाथ जोगी, कांस्टेबल तेजराज, हंसराज,महिपाल, जितेंद्र, पंकज, रवि ,नीरज, हंसराज व जावर हैड कांस्टेबल पवन सिंह,सीओ कार्यालय के कांस्टेबल अशोक व दांगीपुरा, राजवीर व साईबर सेल आदि के जाप्ता शामिल था।
कस्बा निवासी बनवारी लाल महाजन ने 13 जून को रिपोर्ट दी थी कि वह जरूरतमंद किसानों से रकम गिरवी रखकर पैसा उदारी पर देने का काम करता है । उक्त रकम को उसने अपने मकान के नीचे के कमरे में अलमारी के लाकर में रखा हुआ था । रात्रि को अज्ञात बदमाश ने कमरे की खिड़की की ग्रिल तोड़कर उसमें से 50 किलो चांदी की रकम चुरा कर ले गए । यह घटना कमरे के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हुई ।

Hindi News/ Jhalawar / दस दिन पूर्व घर में हुई चोरी का किया खुलासा, चांदी के कडे सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो