दुल्हन को लेकर लौट रही बारातियों की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत

जिले के चोमहला से दुल्हन को लेकर लौट रही एक बारात की खुशियां उस समय मातम में बदल गई, जब बारातियों की एक कार को ट्रक ने टक्कर मार दी।

झालावाड़। जिले के चोमहला से दुल्हन को लेकर लौट रही एक बारात की खुशियां उस समय मातम में बदल गई, जब बारातियों की एक कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार सवार तीन बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य गंभीर घायल हो गया, जिसका उपचार जारी है।

झालावाड़ जिले के चोमहला कस्बे में पूर्व स्टेशन मास्टर लक्ष्मी नारायण की पुत्री की शादी थी और चित्तौड़ क्षेत्र से बारात आई हुई थी। विदाई के बाद बारात चित्तौड़ की ओर लौट रही थी, इसी दौरान सीमावर्ती मध्य प्रदेश के सुवासरा थाना क्षेत्र के धामनिया के समीप बारातियों की एक कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

डिस्कॉम टीम पर हमला, एईएन को जड़े थप्पड़, जान बचाकर भाग रही टीम पर बरसाए पत्थर

वहीं एक अन्य गंभीर घायल हो गया। जिसका उपचार जारी है। हादसे के बाद बारातियों की खुशियां मातम में बदल गई है। उधर, सुवासरा थाना पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है और शवों को सुवासरा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है।

बीकानेर पुलिस की अनूठी पहल, मैस में खाना बनाने वाली महिला की दोहिती की शादी में भात लेकर पहुंचे पुलिस वाले

हादसे में मरने वाले तीनों चितौड़ जिले के
झालावाड़ मध्यप्रदेश सीमा के सुंवासरा के निकट हुए हादसे में मृतक चम्पाबाई पत्नी इन्द्रमल मीणा 70, गणपत मीणा पुत्र इन्दरमल 45, गजेन्द्र मीणा पुत्र बालू मीणा 45 निवासी भुपाल सागर गंगाराम जी का खेड़ा जिला चितौड़, राजस्थान के निवासी है।

सोशल मीडिया में टिप्पणी पर विवाद, भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष ने दुकानदार की चप्पलों से मारपीट

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned