scriptदुल्हन को लेकर लौट रही बारातियों की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत | Three People death in road accident in jhalawar | Patrika News

दुल्हन को लेकर लौट रही बारातियों की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत

locationझालावाड़Published: Dec 01, 2019 02:29:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिले के चोमहला से दुल्हन को लेकर लौट रही एक बारात की खुशियां उस समय मातम में बदल गई, जब बारातियों की एक कार को ट्रक ने टक्कर मार दी।

दुल्हन को लेकर लौट रही बारातियों की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत

डेमो पिक

झालावाड़। जिले के चोमहला से दुल्हन को लेकर लौट रही एक बारात की खुशियां उस समय मातम में बदल गई, जब बारातियों की एक कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार सवार तीन बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य गंभीर घायल हो गया, जिसका उपचार जारी है।
झालावाड़ जिले के चोमहला कस्बे में पूर्व स्टेशन मास्टर लक्ष्मी नारायण की पुत्री की शादी थी और चित्तौड़ क्षेत्र से बारात आई हुई थी। विदाई के बाद बारात चित्तौड़ की ओर लौट रही थी, इसी दौरान सीमावर्ती मध्य प्रदेश के सुवासरा थाना क्षेत्र के धामनिया के समीप बारातियों की एक कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
डिस्कॉम टीम पर हमला, एईएन को जड़े थप्पड़, जान बचाकर भाग रही टीम पर बरसाए पत्थर

वहीं एक अन्य गंभीर घायल हो गया। जिसका उपचार जारी है। हादसे के बाद बारातियों की खुशियां मातम में बदल गई है। उधर, सुवासरा थाना पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है और शवों को सुवासरा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है।
बीकानेर पुलिस की अनूठी पहल, मैस में खाना बनाने वाली महिला की दोहिती की शादी में भात लेकर पहुंचे पुलिस वाले

हादसे में मरने वाले तीनों चितौड़ जिले के
झालावाड़ मध्यप्रदेश सीमा के सुंवासरा के निकट हुए हादसे में मृतक चम्पाबाई पत्नी इन्द्रमल मीणा 70, गणपत मीणा पुत्र इन्दरमल 45, गजेन्द्र मीणा पुत्र बालू मीणा 45 निवासी भुपाल सागर गंगाराम जी का खेड़ा जिला चितौड़, राजस्थान के निवासी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो