ट्रॉला मकान में घुसा, बड़ा हादसा टला

ट्रॉला मकान में घुसा, बड़ा हादसा टला
ट्रॉला मकान में घुसा, बड़ा हादसा टला

Jagdish Paraliya | Updated: 14 Jun 2019, 11:16:32 AM (IST) Jhalawar, Jhalawar, Rajasthan, India

गरनावद पंचायत का मामला, मकान की दीवार टूटी

भवानीमंडी. गरनावद पंचायत के मकान में सीमेंट से भरा ट्रॉला बेकाबू होकर घुस गया, इससे मकान की दीवार टूट गई, वहीं जनहानी होने से बच गई।
एएसआई रणजीत सिह ने बताया कि गणेशपुरा निवासी हरीश रोझा के मकान में गुरुवार दोपहर १२ बजे भवानीमंडी की ओर से झालावाड़ जा रहा था। तभी मार्ग पर ब्रेकर आने के कारण ट्रॉले का स्टयरिंग फेल हो गया, जिससे ट्राला बेकाबू होकर बाइक पर चढता हुआ मकान के अंदर घुस गया, इससे मकान की दीवार टूट गई।
ज्यादा शराब पीने से युवक की मृत्यु
झालरापाटन. ज्यादा शराब पीने से गुरुवार को युवक की मृत्यु हो गई।
शहर थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि सुबह पुलिस को लंका दरवाजा से मेला मैदान के बीच खुले में एक जने के बेसुध अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची, वहां से उसे राजकीय जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक नगर में मजदूरी करता था और शराब पीने का आदी था, जिससे इसकी अधिक शराब पीने के कारण मृत्यु हो गई। मृतक की पहचान सुकेत थाना क्षेत्र के गंाव अरनिया निवासी बालचंद मेघवाल (४०) के रूप में हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
करंट लगने से श्रमिक की मौत
अकलेर. मांगटा गांव में मकान पर छत डालने के दौरान विद्युत लाइन से छूने से श्रमिक की मौत हो गई। पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया।
खालपुरिया गांव निवासी भैरूलाल भील में दर्ज रिपोर्ट में बताया भतीजा छगन भील (35) गांव मांगटा में मकान की छत डालने का कार्य कर रहा था। इसी बीच करीब सवा ९ बजे लोहे के बीम बांधते समय छत के ऊपर से निकल रही 11 केवी विद्युत लाइन छूने से मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान सीएचसी लेकर आए, जहां पोस्मार्टम की कार्रवाई की।
बाइक भिड़ंत में 4 जने घायल
सोजपुर. स्टेट हाइवे खानपुर-सारोला सड़क मार्ग पर गुरुवार सुबह 10 बजे करीब दो बाइक की भिड़ंत हो गई। इसमें 3 युवतियां सहित युवक घायल हो गया।
सूचना पर 108 एम्बुलेंस से घायलों को राजकीय चिकित्सालय खानपुर में भर्ती कराया। एम्बुलेंस चालक सेंटर मीणा ने बताया कि बाइक सवार सोजपुर निवासी भावना राजपूत पुत्री दशरथ सिंह, सरस्वती शेखावत पुत्री प्रेमसिंह शेखावत और प्रिया पुत्री चंद्रसिंह राजपूत बाइक सवार के साथ सोजपुर से खानपुर की और जा रही थी, वहीं दूसरी और बाइक सवार पिपलाज निवासी रामचरन खानपुर की और से आ रहा था। इसने बाइक सवार युवतियों को टक्कर मार दी, इससे चारों घायल हो गए। वहीं गंभीर घायल सरस्वती शेखावत के सिर में चोट लगने व एप्रिया राजपूत के पैर में फैक्चर होने से खानपुर चिकित्सालय से झालावाड़ रैफर किया।
लापता व्यक्ति दस्तयाब
पिड़ावा. पुलिस ने लापता व्यक्ति को दस्तयाब किया। पुलिस ने गत 13 दिन पहले लापता हुए तूफानसिंह को दस्तयाब कर लिया। क्षेत्र के खारपा खुर्द से तूफान सिंह मध्यप्रदेश के भानपुरा में शादी में गया था। इसके बाद से घर नहीं लौटा। उसकी पत्नी में 1 जून को मामला दर्ज कराया था। हेड कांस्टेबल शक्ति सिंह ने बताया कि तूफान सिंह हरियाणा चला गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned