बिजली की खराबी से दो काउंटर ठप

बिजली की खराबी से दो काउंटर ठप

Jitendra Jaikey | Publish: Apr, 22 2019 05:55:53 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 05:55:54 PM (IST) Jhalawar, Jhalawar, Rajasthan, India

-राजकीय एसआरजी चिकित्सालय के आउटडोर में पंजीकरण के आठ में से तीन बंद
-एक सप्ताह से परेशान हो रहे मरीज

बिजली की खराबी से दो काउंटर ठप
-राजकीय एसआरजी चिकित्सालय के आउटडोर में पंजीकरण के आठ में से तीन बंद
-एक सप्ताह से परेशान हो रहे मरीज
-जितेंद्र जैकी-
झालावाड़. राजकीय एसआरजी चिकित्सालय के आउटडोर में वरिष्ठ नागरिक व महिला पंजीकरण के काउंटर करीब एक सप्ताह से बिजली की खराबी के कारण बंद पड़े है। चिकित्सालय प्रशासन ने आउटडोर में सात में दो काउंटरों को इनके विकल्प के रुप में चालू कर दिया है इससे सामान्य जनों के काउंटर मात्र पांच ही रह गए है। इस कारण मरीजों को कतार में लग कर इंतजार करते हुए पर्ची लेना पड़ रहा है। चिकित्सालय के आउटडोर में वैसे तो आठ काउंटर बने हुए है इसमें से आठ नम्बर के काउंटर पर कम्प्यूटर ही नही है इसलिए उसका उपयोग नही हो पा रहा है। सात में से पहला काउंटर वरिष्ठ नागरिकों के लिए व दूसरा महिलाओं के लिए आरक्षित किया गया था। लेकिन इन दोनो काउंटरों पर बिजली आपूर्ति की गडबड़ी हो जाने से वह ठीक नही हो पा रही है इसलिए दोनो काउंटर बंद पडे है। इससे सामान्य मरीजों का सारा भार मात्र पांच काउंटरों पर आ गया है।
-सोमवार को ज्यादा परेशानी
चिकित्सालय में रविवार को अवकाश के के बाद सोमवार को मरीजों की भीड़ ज्यादा उमड़ती है। इससे व्यवस्थाएं कम पड़ जाती है और बिगड़ जाती है। सोमवार को भी मरीजों की भीड़ ज्यादा आने से काउंटरों पर मरीजों की लम्बी कतार लगी नजर आई व मरीज परेशान नजर आए।
-व्यवस्था शीघ्र ठीक करने का प्रयास करेगे
इस सम्बंध में राजकीय एसआरजी चिकित्सालय झालावाड़ के अधीक्षक डॉ. दीपक गुप्ता का कहना है कि राजकीय एसआरजी चिकित्सालय के आउटडोर मेंं पंजीकरण काउंटर में बिजली की सप्लाई में कुछ गडबडी होने से कम्प्यूटर नही चल पा रहे है। अन्य काउंटरों पर वेकल्पिक व्यवस्था की गई है। दोनो काउंटरों पर भी शीघ्र ही बिजली लाइन के फाल्ट आदि दिखाकर शीघ्र ही व्यवस्था ठीक करने का प्रयास करेगें।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned