scriptराजस्थान की इस एसपी की अनूठी पहल, अपराधियों के बारे में सूचना सीधे मोबाइल पर दो | Unique initiative of this SP of Rajasthan, give information about crim | Patrika News

राजस्थान की इस एसपी की अनूठी पहल, अपराधियों के बारे में सूचना सीधे मोबाइल पर दो

locationझालावाड़Published: Aug 05, 2022 07:49:26 pm

एसपी ने जारी किया हैल्पलाइन नम्बर, अपराधियों की जानकारी के लिए फोन घुमाओ

राजस्थान की इस एसपी की अनूठी पहल, अपराधियों के बारे में सूचना सीधे मोबाइल पर दो

राजस्थान की इस एसपी की अनूठी पहल, अपराधियों के बारे में सूचना सीधे मोबाइल पर दो

झालावाड़ .पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने पहल करते हुए जिले में किसी भी क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति किसी भी संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त हो यथा-अवैध हथियार अपने पास रखता हो, मादक पदार्थों की तस्करी, अवैध शराब के धन्धे में लिप्त हो इत्यादि। ऐसे व्यक्तियों के विरूद्ध प्रभावी कार्रवाई के लिए
हैल्पलाइन नंबर पर सीधे फोन कर सकते हैं। जिला पुलिस द्वारा सचांलित हेल्पलाईन नम्बर 7688977000 पर जानकारी देकर अथवा वाट्सअप कर पुलिस का सहयोग कर सकते है। पुलिस विभाग द्वारा आपकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी। हैल्पलाइन पर मिलने वाली सूचनाओं की खुद एसपी मोनिटर्रिंग करेंगी।
नगर परिषद ने जारी किया हैल्पलाइन नम्बर, समस्या हो तो बताएं
झालावाड़। नगर परिषद के नए सभापति प्रदीपसिंह राजावत ने पहल करते हुए लोगों की समस्याओं का त्वरित समाधान करवाने तथा उचित रेस्पोंस देने के लिए शुक्रवार को हैल्पलाइन खोल दी है। रोड लाइट से लेकर सफाई से संबंधित कोई भी समस्या हो तो हैल्पलाइन पर फोन कर सकते हैं।
सभापति ने 2 अगस्त को दिए गए निर्देशों की पालना में नगरीय क्षेत्र झालावाड़ में आमजन की समस्या के त्वरित निस्तारण के लिए नगरपरिषद की ओर से हेल्प लाइन नम्बर जारी किया जा रहा है। जिस पर आमजन नगरपरिषद से सम्बन्धित मूलभूत समस्याएं जैसे कि शहर में बन्द या खराब पड़ी स्ट्रीट लाईटें व सफई एवं अन्य सामान्य समस्याएं नगरपरिषद को वाट्सऐप कॉल कें माध्यम से अवगत करवाकर घर बैठे हल करवा कसेंगे। नगरपरिषद झालावाड़ आयुक्त एवं सभापति के द्वारा झालावाड़ शहर वासियों से अपील है कि शहर को हरा-भरा , पॉलीथिन मुक्त एवं स्वच्छ रखने में अपना सहयोग प्रदान करें।
इस नम्बर पर करें कॉल
नगर परिषद की ओर से हेल्प लाइन के मोबाइल नम्बर ़91.8955198715 जारी किए हैं। कार्यालय समय पर उक्त नम्बरों पर वाट्सऐप कॉल कर सकते हैं। इस नम्बर पर समस्या जैसे कचरे आदि के फोटो भेज सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो