वसुंधरा राजे, दुष्यंत और जसकौर के क्षेत्र में न आने पर गर्माई सियासत, लगे पोस्टर

कोरोना संकट ( Covid 19 ) में विधायक एवं सांसदों के निर्वाचन क्षेत्र में नहीं आने पर सियासत गरमा गई है। कुछ लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ( Vasundhara Raje ) व झालावाड़—बारां सांसद दुष्यंत सिंह ( Dushyant Singh ) और दौसा सांसद जसकौर मीणा ( Jaskaur Meena ) के खिलाफ पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया...

By: dinesh

Updated: 28 May 2020, 09:06 AM IST

झालावाड़/दौसा। कोरोना संकट ( Covid 19 ) में विधायक एवं सांसदों के निर्वाचन क्षेत्र में नहीं आने पर सियासत गरमा गई है। कुछ लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ( Vasundhara Raje ) व झालावाड़—बारां सांसद दुष्यंत सिंह ( Dushyant Singh ) और दौसा सांसद जसकौर मीणा ( Jaskaur Meena ) के खिलाफ पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

झालावाड़ जिला अध्यक्ष संजय जैन ने बताया कि वसुंधरा कुछ समय पहले निजी कार्यक्रम में लखनऊ गई थी। लॉलोक कडाउन के कारण वहीं रुक गई। दुष्यंत सिंह दिल्ली में है। वहीं इधर चाकसू व कोटखावदा में लगे पोस्टर पर जसकौर मीणा ने कहा कि मैं क्षेत्र में सक्रिय हूं और जरूरतमंदों की मदद कर रही हूं।

ये भी पढ़ें :— चिट्ठियां बनी सियासत का सहारा
जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री को लिखे सैकड़ों पत्र
प्रदेश में लॉकडाउन की शुरुआत में भाजपा और कांग्रेस नेताओं में दिख रहा सामंजस्य जैसे लॉकडाउन का चौथा चरण आते-आते गायब हो गया है। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित भाजपा नेताओं ने सरकार की कार्यशैली पर जुबानी हमले किए तो कुछ नेताओं और विधायकों ने मुख्यमंत्री के नाम चिट्ठी भी लिखी। इनमें से कुछ नेता अकेले ही 20—20 से अधिक चिट्ठियां लिख चुके है। उनमें से कुछ की सुनवाई हो गई तो कुछ की अभी भी अनसुनी है। सरकार का ध्यान खींचने के लिए अलग—अलग मुद्दों पर जयपुर के कांग्रेस विधायकों ने भी चिट्ठियां लिखीं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned