scriptसांसद पुत्र के लिए ‘चुनावी रण’ में राजे, झालावाड़-बारां लोकसभा क्षेत्र में बेटे दुष्यंत के लिए रोड शो कर लोगों से मांगे वोट | Vasundhara Raje Road show in Jhalawar-Baran for His Son Dushyant singh | Patrika News

सांसद पुत्र के लिए ‘चुनावी रण’ में राजे, झालावाड़-बारां लोकसभा क्षेत्र में बेटे दुष्यंत के लिए रोड शो कर लोगों से मांगे वोट

locationझालावाड़Published: Apr 27, 2019 07:18:38 pm

Submitted by:

rohit sharma

सांसद पुत्र व लोकसभा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह के लिए पूर्व CM राजे उतरी मैदान में, राजस्थान में जीत को लेकर कही ये बात..

झालावाड़/बारां।

राजस्थान में चुनावों ( Lok Sabha Election 2019 ) को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी है। प्रदेश में दो दिन बाद पहले चरण की 13 लोकसभा सीटों पर मतदान होने जा रहा है। ऐसे में प्रचार के अंतिम दौर में नेताओं ने चुनावी रैलियों में जान फूंक दी है। राजस्थान में मुख़्यमंत्री ( Ashok Gehlot ) और पूर्व मुख्यमंत्री ( Vasundhara Raje ) भी अपने पुत्रों लिए सभाएं कर रहे हैं।
हाल ही में राजस्थान के झालावाड़-बारां लोकसभा सीट ( Jhalawar–Baran Lok Sabha Constituency ) पर चुनाव प्रचार के अंतिम दिन BJP का रोड शो हुआ। रोड शो के लिए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ( Former Cm Vasundhara Raje ) अपने सांसद पुत्र व झालावाड़-बारां से लोकसभा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह ( BJP Candidate dushyant singh ) के चुनाव प्रचार के लिए झालावाड़ पहुंची। भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह के पक्ष में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने रोड शो किया। राजे ने झालावाड़-बारां लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह के चुनाव प्रचार के लिए लोगों से वोट की अपील की।
इस दौरान रोड शो खत्म करने के बाद पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सांसद कार्यालय पर पहुंची और प्रमुख लोगों से चुनावी चर्चा की। सांसद कार्यालय पर राजे ने मीडियाकर्मियों से भी बातचीत की। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने दावा करते हुए कहा कि राजस्थान की सभी 25 सीटों पर भाजपा ही विजय होगी।
राजे ने कहा कि प्रदेश में वे जब सरकार में रही तो जनता और गरीब को मजबूत करने का काम किया। उन्होंने विश्वास जताया कि राजस्थान में भले ही भाजपा की सरकार नहीं है लेकिन फिर भी हम यहां सभी 25 सीटें जीतेंगे।
बता दें कि लोकसभा चुनाव में इस सीट से 7 उम्मीदवार मैदान में हैं। इनमें से 4 निर्दलीय हैं और तीन प्रमुख पार्टियों के उम्मीदवारों हैं। यहां बीजेपी की तरफ से दुष्यंत सिंह, कांग्रेस से प्रमोद शर्मा और बहुजन समाज पार्टी से बद्री लाल उम्मीदवार हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो