देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए हर युवा करें मतदान

Hari Singh Gujar

Updated: 28 Apr 2019, 06:58:37 PM (IST)

Jhalawar, Jhalawar, Rajasthan, India


झालावाड़.लोकतंत्र की मजबूती के लिए हर नागरिक का कर्तव्य है कि वह अपने मताधिकार का प्रयोग करें। जिले में सोमवार को लोकसभा चुनाव 2019 होने जा रहा है। हमने राजस्थान पत्रिका के जागो जनमत अभियान के तहत पहली बार मतदान करने वाले युवाओं से बात की तो युवा व युवतियां बोली की हम सबसे पहले अल सुबह जाकर मतदान करने का काम करेंगे। परिजनों को भी मतदान केन्द्र तक लेकर जाएंगे, अपने साथियों को भी हर हाल में मतदान के लिए प्रेरित करेंगे। लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर भाग लेंगे। लोकसभा क्षेत्र में सोमवार को 67934 युवा मतदान करेंगे।

1.देश के भविष्य के लिए हर नागरिक को मतदान करना चाहिए, मैं भी पहली बार मतदान करूंगी,अपने जैसे साथियों से अपील करना चाहती हूं की वह भी हर हाल में मतदान करने जाएं।
शिखा, झालावाड़
2.हमारे देश मेें युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका होती है।मेरा यह कहना है कि सरकार बनाने के लिए हमे वोट देना जरूरी है। सरकार ही हमें मूलभूत सुविधाएं देती है। सभी युवा वोट जरुर देना चाहिए।
शालू नागर,झालावाड़
3.देश का भविष्य सुधर जाए इसके लिए मतदान करूंगा। लोकतंत्र की मजबूती के लिए हर उम्र के लोगों को मतदान करना जरुरी है। मुझे अच्छा लग रहा है कि पहली बार वोट देने का मौका मिल रहा।
आकाश मोबिया,झालावाड़


4.मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं पहली बार वोट करूगी, मैं युवओं से अपील करना चाहती हूं। कि अच्छे जनप्रतिनिधियों के चुनाव के लिए मतदान अवश्य करें, ताकि वह हमारी परेशानियों को संसद में उठा सकें
भावना मालवीय,झालावाड़


5.हम वोट नहीं देंगे तो पांच साल तक पछताते रहेंगे। हमें लोकतंत्र के महापर्व में वोट जरूर करना चाहिए। में सोमवार को हल हाल में वोट देने जाऊंगी। और साफ व अच्छी छवि के उम्मीदवार का चयन करूंगी।
संगीता कुमारी,झालावाड़।

रिपोर्ट- हरिसिंह गुर्जर,झालावाड़

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned