रात को जंगल में महिला मिली ऐसी हालत में, देखने वालों के उड़ गए होश

रात को जंगल में महिला मिली ऐसी हालत में, देखने वालों के उड़ गए होश

Dinesh Saini | Updated: 27 May 2019, 03:45:07 PM (IST) Jhalawar, Jhalawar, Rajasthan, India

रात को जंगल में महिला मिली ऐसी हालत में, देखने वालों के उड़ गए होश...

झालावाड़/अकलेरा।

झालावाड़ जिले में भालता पुलिस ने थाना क्षेत्र के गरडा गांव में रविवार रात करीब 10 बजे जंगल से अज्ञात महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया है। पुलिस ने सोमवार सुबह मौके पर पहुंच कर तफतीश के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की। इस दौरान फोरेंसिक टीम ने सेम्पल लिए। शव मिलने के बाद रात से ही जाब्ता तैनात रहा। सुबह उपाधीक्षक जसवीर मीना सहित पुलिस अधिकारी भी जांच में जुट गए।


वहीं अलवर जिले के शेखपुर थानां क्षेत्र के हमीराका गांव में 30 वर्षीय एक विवाहिता का गला घोट कर हत्या का मामला सामने आया है। सूचना के बाद पुलिस ने मृतका का शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया और मृतका के पीहर पक्ष के लोगो को सूचना दी गई। विवाहिता के परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस के अनुसार, विवाहिता की मौत की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे तो वहां पर 30 वर्षीय रिहाना पत्नी आरिफ मृतक अवस्था में मिली। पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर तिजारा अस्पताल मोर्चरी में रख दिया। मृतका के परिजनों ने तैयब पुत्र रुदार, निवासी नगीना एक रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मेरी बेटी रिहाना की शादी 2009 में आरिफ पुत्र इलियास के साथ हमीराका गांव में हुई थी। बेटी के साथ आए दिन मारपीट होती रहती थी। 25 मई को हमें सूचना मिली कि तुम्हारी बेटी रिहाना बीमार है। मैं अपने परिवार सहित हमीराका गांव में पहुंचा तो मेरी बेटी मृत अवस्था में मिली। महिला के परिवारजनों ने ससुराल पक्ष पर गला घोट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतिका के पिता ने कहा कि रिहाना को आरिफ पुत्र इलियास, आमीद पुत्र इलियास, साकिर पुत्र इलियास, रसीदन पत्नी साबिर, इन सभी ने गला घोटकर मार डाला है। पुलिस ने मृतका रिहाना के शव का पोस्टमार्टम कराकर पीहर पक्ष को सौंप दिया। आरोपी मौके से फरार है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

फोटो - प्रतीकात्मक

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned