scriptचुनाव प्रचार में जा रही जीप टायर फटने से बेकाबू होकर पलटी, महिला की मौत, कई गंभीर घायल | Woman Killed In Jeep Accident In Jhalawar Accident In Election Campaig | Patrika News

चुनाव प्रचार में जा रही जीप टायर फटने से बेकाबू होकर पलटी, महिला की मौत, कई गंभीर घायल

locationझालावाड़Published: Jan 27, 2020 06:52:45 pm

Submitted by:

abdul bari

सरपंच प्रत्याशी के प्रचार में जा रही जीप अनियंत्रित ( Road Accident In Jhalawar ) होकर रोड के पास चार-पांच पल्टी खाते हुए खेत में उतर गई। इस दौरान गाडी में सवार लोगो में से एक महिला की पनवाड़ अस्पताल में मौत ( Woman Killed In Road Accident ) हो गई। जबकि गंभीर घायलों को कोटा रैफर किया गया।

Woman Killed In Jeep Accident In Jhalawar Accident In Election Campaig

Woman Killed In Jeep Accident In Jhalawar Accident In Election Campaig

पनवाड़/झालावाड़।
कस्बे के मध्य से गुजर रहे देवली-अरनिया स्टेट हाईवे पर सोमवार सुबह को सरपंच प्रत्याशी के प्रचार में जा रही जीप का आगे का टायर अचानक फट गया। जिससे वह अनियंत्रित ( Road Accident In Jhalawar ) होकर रोड के पास चार-पांच पल्टी खाते हुए खेत में उतर गई। इस दौरान गाडी में सवार लोगो में से एक महिला की पनवाड़ अस्पताल में मौत ( Woman Killed In Road Accident ) हो गई। जबकि गंभीर घायलों को कोटा रैफर किया गया।
चीख-पुकार मच गई ( Jhalawar News )

जानकारी के मुताबिक हादसे के समय गाड़ी में सात लोग मौजूद थे। घटना की सूचना पनवाड व अन्य गांवो में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद अस्पताल में लोगो की चीख पुकार मच गई। लोग घायलों व मृतकों के परिजनो को संभालते रहे।

यह है पूरा मामला

थानाधिकारी इस्लाम अली ने बताया कि देवली-अरनिया स्टेट हाईवे पर एक सरपंच प्रत्याशी के चुनाव-प्रचार में जाते समय दोपहर करीब 12 बजे करीब पनवाड के गुलमोहर चौराहे व उम्मेदपुरा के बीच गाडी का आगे का टायर फटने के कारण हादसा हुआ। इस दौरान गाड़ी रोड के पास चार-पांच फीट गहरे गड्ढे में पल्टी मारते हुए क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें सवार करीब सात लोगो में से प्रेम बाई पत्नी सीताराम की अस्पताल में ईलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि नरेन्द्र समेत अन्य की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें कोटा अस्पताल में भर्ती कराया गया। कई घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। चालक अशोक की स्थति गंभीर बनी हुई है।
खेतों में काम कर रहे मजदूर दौड़े

घटना की सूचना पनवाड सहित आस-पास के गांवो में आग की तरह फैल गई। घायलों को बचाने के लिए खेतो में काम कर रहे मजदूरों ने वाहनों व 108 एम्बूलेंस की सहायता से पनवाड़ अस्पताल में भर्ती कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो