scriptबैंक से महिला व बच्चे ने 1.20 लाख से भरा बैग उड़ाया | Women and children from the bank blew a 1.20 lakh bag | Patrika News

बैंक से महिला व बच्चे ने 1.20 लाख से भरा बैग उड़ाया

locationझालावाड़Published: May 21, 2019 11:54:42 am

Submitted by:

jagdish paraliya

पूरी वारदात सीसीटीवी में : आरोपी पकड़ से दूर

Women and children from the bank blew a 1.20 lakh bag

बैंक से महिला व बच्चे ने 1.20 लाख से भरा बैग उड़ाया

बकानी. कस्बे में के सेन्ट्रल बैंक में सोमवार दोहपर बाद एक बैग चोरी हो गया। बैग में एक लाख रुपए थे। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है।
जानकारी के अनुसार आगरिया ग्राम पंचायत का बैंक मित्र (बीसी) मधुसुधन शर्मा बैंक से पैसे निकालने के लिए आया हुआ था। उसने बैंक से एक लाख दस हजार रुपए निकाले। उसके पास पहले से ही दस हजार रुपए थे। ऐसे में एक लाख बीस हजार रुपए बैग में रख पास में ही पानी पीने लगा। इस दौरान दो महिलाएं व एक बच्चा रुपए से भरे बैग को लेकर चंपत हो गए। यह पूरी वारदात सीसीटीवी ने पकड़ी है। शर्मा को चोरी की वारदात की जानकारी करीब २० मिनट बाद पता चली जब उन्होंने बैग को खोला। वहीं इसके एक घंटे बाद पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी मये जाप्ते के बैंक पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज देखे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
रैकी कर की वारदात
सीसीटीवी फुटेज में पता चला हैकि दोनों महिलाएं व बच्चा बैंक में आए। पूरे हालात देखने के बाद बैंक के बाहर खड़े हो गए और अंदर के हालात देखते रहे। जैसे ही बीसी ने रुपए रखने के बाद बैग को छोड़ा तभी एक महिला व एक बच्चा बैंक के अंदर आए और बैग ले उड़े। महिला मोटी सी थी।
वहीं एक महिला ने पीला दुपट ओढ़ रखा था। सीसीटीवी में इनका चेहरा साफ नहीं आ सका। पुलिस हुलिए के आधार पर तलाश में जुटी हुई है। थाना प्रभारी बलवीर सिंह ने बताया कि वारदात के बाद क्षेत्र में नाकाबंदी की है। कस्बे में सभी मार्गों के सीसीटीवी देखे जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो