वायरल वीडियो बनाने के खातिर जान जोखिम में डाल रहे युवक

Jagdish Paraliya

Updated: 03 Dec 2019, 04:26:24 PM (IST)

Jhalawar, Jhalawar, Rajasthan, India

चंद्रेश शर्मा की रिपोर्ट
भवानीमंडी. सोशल मीडिया के लिए वायरल वीडियो बनाने का जुनून इन दिनों कस्बे के युवाओं पर भी छाने लगा है। युवा इसके लिए जान जोखिम में डालने से भी बाज नहीं आ रहे। कस्बे में बायपास न्यू बस स्टैंड लिंक पर आए दिन इस तरह के नजारे दिखाई देने लगे हंै।
रविवार देर रात भी ऐसा ही नजारा दिखाई दिया, जिसमें कुछ युवा हाईमास्ट लाइट के नीचे जान जोखिम में डालकर दोस्त का जन्मदिन मनाते दिखे। बायपास पर बीच रास्ते में तेज गति से आते-जाते वाहनों के बीच केक काटा गया। जिस युवा का जन्मदिन मनाया, उस पर साथियों ने कैमिकल युक्त कलर व ऑयल डाल दिया, जिससे वह अपनी आंखें भी नहीं खोल पा रहा था। अन्य साथी इस घटनाक्रम का वीडियो बनाते रहे। इस दौरान कई तेज रफ्तार भारी वाहन मेगा हाइवे से गुजरे, लेकिन सभी दोस्त बेफ्रिक होकर पार्टी करते रहे।

तलवार से काटा केक
करीब एक माह पुराने बर्थडे वीडियो में बाइक पर केक को रखकर उसे तलवार से काटा गया था। इस दौरान दोस्तों ने उस पर ऑयल भी फेंका। इस दौरान केक पर जलती मोमबत्ती से उसके बालों में आग भी लग गई थी। वीडियो में लोग उसकी आग भी बुझाते हुए दिख रहे थे। इस घटनाक्रम का भी दोस्त वीडियो बनाते दिखे।

कपड़े फाड़ो और बर्थडे पंच का चलन
बर्थडे मनाते समय संबंधित के न सिर्फ कपड़े फाड़ दिए जाते हंै, बल्कि उस पर जोरदार मुक्के भी लगाए जाते हैं। पहचान उजागर न करने पर शर्त पर एक युवती ने बताया कि गत रविवार को उसका बर्थडे मनाते वक्त उसके साथियों ने उसके शरीर पर मुक्के मारे थे।

एेसे किसी आयोजनों की जानकारी मिली है। जान खतरे में डाल वायरल वीडियो बनाना सही नहीं है। पुलिस को एेसे आयोजन की सूचना मिलेगी तो कार्रवाई करेंगे।
सत्यनारायण मालव, एसआई, भवानीमंडी

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned