script17 year old girl raped and MMS went viral | 17 साल की लड़की का रेप, MMS बनाकर करने लगा ब्लैकमेल, आए दिन बुलाता था अपने पास | Patrika News

17 साल की लड़की का रेप, MMS बनाकर करने लगा ब्लैकमेल, आए दिन बुलाता था अपने पास

locationझांसीPublished: Jan 15, 2024 08:20:09 pm

Submitted by:

Ramnaresh Yadav

झांसी के पूंछ थाना क्षेत्र से एक 17 साल की लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

17 year old girl raped in Jhansi
झांसी में 17 साल की लड़की के साथ रेप - फोटो : सोशल मीडिया
उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद के पूंछ थाना क्षेत्र में एक 17 साल की छात्रा के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। छात्रा के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर तीन युवकों के खिलाफ मामला पंजीकृत कर जांच आरम्भ कर दी।

ये है पूरा मामला

कस्बा क्षेत्र के एक विद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा का उसी स्कूल में पड़ने वाले छात्र ने कमरे में बंद कर दुष्कर्म किया। उसका एमएमएस बना लिया, जिसे छात्र के दोस्तों ने वायरल कर दिया। पीड़ित पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसकी 17 वर्षीय पुत्री कस्बे के एक विद्यालय की छात्रा है, जो कि 29 दिसंबर 23 को कस्बे के बस स्टैंड पर अपनी छोटी बहन के इंतजार में खड़ी हुई थी। तभी कैलिया थाना क्षेत्र निवासी दो युवक जो कि उसी विद्यालय के छात्र हैं, कुछ बात करने की कहकर कस्बे के एरच रोड मस्जिद के पास एक मकान में ले गये। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया।

आए दिन लड़की को अपने पास बुलाता था

आरोपी छात्र आये दिन छात्रा से मिलने के लिए दबाव डालने लगा। विरोध करने पर आरोपी के साथियों ने एमएमएस को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने प्रार्थना पत्र एवं वायरल वीडियो के आधार पर पॉस्को एवं सम्बन्धित धाराओं में मामला पंजीकृत कर जांच आरम्भ कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो