घर में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की जिंदा जलकर मौत, फिर छत में सो रहे लोगों का हुआ ये हाल

घर में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की जिंदा जलकर मौत, फिर छत में सो रहे लोगों का हुआ ये हाल

झांसी. जिले में एक भयानक आग हादसे ने एक ही परिवार के 4 लोगों की जान ले ली। वहीं हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल है, जबकि 4 लाेगों को पड़ोसियों ने सीढ़ी लगाकर बचाया। जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में जगदीश, कुमुदबाला, रजनी और एक बच्चे की मौत बताई जा रही है। वहीं, पड़ोसियों ने जिन 4 लोगों को बचाया, वे छत पर सो रहे थे। स्थानीय लोग किसी बड़ी साजिश की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। मौके पर पुलिस प्रशासन के अफसर पहुंच गए हैं। घटना पर डीआईजी सुभाष सिंह बघेल ने कहा कि मौके पर सीएफओ जांच कर रहे हैं। हादसे में जगदीश व उनके परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।


मामला सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के लहरगिर्द मंदिर के पास की है। यहां जेके उदैनियां के घर में देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि कमरे में सो रहे पांच लोगों में से 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं, एक व्यक्ति को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने घटनास्थल की बारीकी से मुआयना किया।

Ruchi Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned