script53 साल में शादी, 2 महीने बाद सुसाइड: झांसी में पारिवारिक कलह के चलते व्यक्ति ने खाया जहर | 53 Year Old Marries Commits Suicide 2 Months Later in Jhansi | Patrika News
झांसी

53 साल में शादी, 2 महीने बाद सुसाइड: झांसी में पारिवारिक कलह के चलते व्यक्ति ने खाया जहर

झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के पाल कॉलोनी में एक 53 साल के व्यक्ति ने सुसाइड कर लिया। उसने दो महीने पहले ही 32 साल की युवती से शादी की थी। घटना की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है।

झांसीJun 23, 2024 / 04:32 pm

Ramnaresh Yadav

53 Year Old Marries Commits Suicide 2 Months Later in Jhansi, 53 साल में शादी, 2 महीने बाद सुसाइड: झांसी में पारिवारिक कलह के चलते व्यक्ति ने खाया जहर

झांसी में पारिवारिक कलह के चलते व्यक्ति ने खाया जहर

झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में 53 साल के सुनील अतरौलिया ने शादी के दो महीने बाद पारिवारिक कलह के चलते जहर खाकर आत्महत्या कर ली। सुनील ने 32 साल की ज्योति से शादी की थी, लेकिन घर न लौटने पर हुए झगड़े के बाद उसने यह कदम उठाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रातभर घर से गायब रहा, पत्नी से हुआ झगड़ा

रिपोर्ट के अनुसार, सुनील अतरौलिया (53) जो पाल कॉलोनी में रहते थे, 19 जून की रात भर घर नहीं आए थे। जब वह सुबह घर लौटे, तो इस बात को लेकर उनकी पत्नी ज्योति से झगड़ा हो गया। गुस्से में ज्योति ने उनकी शराब की 10 बोतलें सिंक में खाली कर दीं। इसके बाद मामला शांत हो गया, लेकिन सुनील ने इस झगड़े से नाराज होकर जहर खा लिया।

अस्पताल में हुई मौत

पड़ोसियों ने बताया कि 21 जून की सुबह सुनील घर के बाहर बैठे थे, तभी उन्होंने जहर खा लिया। सूचना मिलते ही परिजन उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

सुनील का पारिवारिक जीवन

सुनील ब्याज पर पैसा देने का काम करते थे और दो मंजिल के आलीशान मकान में अकेले रहते थे। उनकी पहली शादी 17 साल पहले हुई थी, लेकिन कुछ समय बाद ही पत्नी से मनमुटाव हो गया और दोनों अलग हो गए। उनकी एक बेटी है, जो अपनी मां के साथ रहती है। 15 साल से तलाक का केस चल रहा था और आखिरकार अक्टूबर 2023 में उनका तलाक हो गया था।

दूसरी शादी

तलाक के बाद सुनील दूसरी शादी करना चाहते थे। नवंबर 2023 में उनकी मुलाकात 32 साल की ज्योति से हुई, जो पहले से शादीशुदा थी लेकिन उसका पति उसे छोड़कर जा चुका था। ज्योति की 7 साल की एक बेटी भी है। फरवरी में रिश्तेदारों के जरिए शादी का प्रस्ताव रखा गया और 19 अप्रैल 2024 को सुनील और ज्योति ने शादी कर ली।

ज्योति का बयान

ज्योति ने बताया, “सुनील ने मुझे बताया था कि उनका तलाक हो चुका है और वह मुझसे शादी करना चाहते हैं। बेटी के भविष्य के लिए मैंने 21 साल बड़े व्यक्ति से शादी करने के लिए हामी भर दी। शादी के बाद पता चला कि सुनील बहुत शराब पीते हैं।”

पुलिस का बयान

SP सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने कहा, “पारिवारिक कलह के चलते सुनील ने घर के बाहर जहर खा लिया था। इसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां पर इलाज के दौरान सुनील की मौत हो गई। शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है।”

Hindi News/ Jhansi / 53 साल में शादी, 2 महीने बाद सुसाइड: झांसी में पारिवारिक कलह के चलते व्यक्ति ने खाया जहर

ट्रेंडिंग वीडियो