scriptखूबसूरती पर फिदा होकर इस एक्ट्रेस ने कह दी ऐसी बात, इंडस्ट्री के लोग भी रह जाएंगे हैरान | Actress Anita Sahu praises Jhansi Bundelkhand Locations for shooting | Patrika News

खूबसूरती पर फिदा होकर इस एक्ट्रेस ने कह दी ऐसी बात, इंडस्ट्री के लोग भी रह जाएंगे हैरान

locationझांसीPublished: Mar 11, 2019 11:16:08 am

एक्ट्रेस अनीता साहू उर्फ अन्या बोलीं- मौका मिला तो मुंबई के बजाय यहां करूंगी सूट…

Actress Anita Sahu praises Jhansi Bundelkhand Locations for shooting

खूबसूरती पर फिदा होकर इस एक्ट्रेस ने कह दी ऐसी बात, इंडस्ट्री के लोग भी रह जाएंगे हैरान

झांसी. बुंदेलखंड की ऐतिहासिक धरोहरों व प्राकृतिक सुंदरता देखकर टीवी एक्ट्रेस अनीता साहू उर्फ अन्या इस पर फिदा हो गईं। वह शूटिंग के सिलसिले में झांसी आईं। यहां उन्होंने बुंदेलखंड की ऐतिहासिक धरोहरों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि ऐसा मजा बॉलीवुड के स्टूडियो में नहीं है, जो यहां की नेचुरल लुकेशन में है। गौरतलब है कि अनीता बुंदेली फिल्म से लेकर हॉलीवुड सीरियल में तक में काम कर चुकी हैं। वह यहां पर सावधान इंडिया की अभिनेत्री प्रीति को भी लेकर आईं।
Actress </figure> Anita Sahu praises <a  href=Jhansi bundelkhand Locations for shooting” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/03/11/04_4261193-m.jpg”> 

मौका मिला तो मुंबई के बजाय झांसी में करूंगी शूटिंग

टीवी एक्ट्रेस अनीता ने क्षेत्र से जुड़ी अपनी पृष्ठभूमि पर बात करते हुए बताया कि “मैं मूल रूप से खजुराहो की रहने वाली हूं, लेकिन पिछले 7 साल से मुंबई में रह रही हूं। जैसा कि माना जाता है कि प्रैक्टिकल और थ्योरी में बहुत अंतर होता है, वही स्थिति स्टूडियो और नेचुरल लोकेशन के मामले में भी होती है। मुंबई पहुंचने और एक्टिंग के क्षेत्र में जुड़ने के बाद बुंदेलखंड की इन धरोहरों को देखने का नजरिया बिल्कुल बदल गया। अब मुझे बहुत ही एंटीक चीजें समझ में आ रही हैं। इतनी नेचुरल और सुंदर लोकेशन होने के बावजूद हम ऐसी जगह सूट करते हैं, जिसका कोई मीनिंग नहीं है। इन धरोहरों के बारे में आने वाली जनरेशन को पता होना चाहिए कि इन्हें किस राजा या रानी ने बनवाया है और यहां का इतिहास क्या रहा है। मुझे जब भी मौका मिला तो मुंबई में सूट न करके झांसी में करूंगी।
Actress Anita Sahu praises Jhansi Bundelkhand Locations for shooting
 

इस बुंदेली मूवी से शुरू हुआ सफर

गौरतलब है कि अनीता साहू उर्फ अन्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत जीजा आओ रे बुंदेली मूवी से की। इसके बाद उन्होंने कभी मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने ज़ी टीवी पर आने वाला सीरियल एक मुट्ठी आसमान, डीडी नेशनल में आने वाला सीरियल अमृता, अल्ताफ राजा के साथ एल्बम सॉन्ग, 2 भाषाओं में आई फिल्म राजू बजरंगी, वीनस प्रोडक्शन हाउस के लिए सुनील पाल के जोक पाल जैसे तमाम प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह हॉलिवुड सीरियल हॉन्टेड नाइट और ऋषि कन्या शकुंतला में काम कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो