अंदर नए भाजपा सांसद की जीत का जश्न और बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन अर्द्धनग्न, वजह जानने को देखें वीडियो...

अंदर नए भाजपा सांसद की जीत का जश्न और बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन अर्द्धनग्न, वजह जानने को देखें वीडियो...

Neeraj Patel | Publish: Jun, 07 2019 08:43:27 PM (IST) | Updated: Jun, 07 2019 08:52:08 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

पुलिसिया उत्पीड़न की शिकायत करने आए थे कार्यकर्ता, सांसद के नहीं मिलने से आहत कार्यकर्ताओं ने उठाया यह कदम

झांसी. मैं भाजपा का मंडल पदाधिकारी हूं और ये लोग भी पार्टी कार्यकर्ता हैं। इन लोगों को पुलिस ने अकारण ही जमकर पीटा और संगीन आरोपों की धाराओं में बंद करने की धमकी दी। यही पीड़ा सुनाने के लिए नवनिर्वाचित सांसद अनुराग शर्मा से मिलने आए पीड़ित कार्यकर्ताओं को सांसद से नहीं मिलने दिया गया। इससे आहत कार्यकर्ताओं ने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों पर उपेक्षा का आरोप लगाया।

इसके साथ ही इन पार्टी कार्यकर्ताओँ ने यहां सांसद के स्वागत में आयोजित कार्यक्रम स्थल के बाहर ही अर्द्धनग्न अवस्था में प्रदर्शऩ किया। ये लोग कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न के लिए दोषी पुलिस पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

Video : इस गेस्ट हाउस में मनाया गया नए भाजपा सांसद की जीत का जश्न

जीतने के बाद पहली बार आए थे भाजपा सांसद

भाजपा के टिकट पर जीत दर्ज करके सांसद बनने वाले अनुराग शर्मा पहली बार मऊरानीपुर आए। यहां एक गेस्ट हाउस में उनके सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के अवसर पर ही भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के मंडल महामंत्री चंद्रप्रकाश कुशवाहा, ग्राम कोटरा निवासी दीपक कुशवाहा व ग्राम ढकरवारा निवासी परसुराम अहिरवार के अलावा अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचे। वह यहां सांसद से अपनी समस्या के निराकरण के लिए पहुंचे थे। यहां उन्हें सांसद से मिलने नहीं देने पर नाराज भाजपा कार्यकर्ताओ ने कार्यक्रम स्थल के बाहर अर्द्ध नग्न होकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। वहां वह सांसद से मिलने की जिद करते हुए पुलिस प्रसाशन के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे। लगभग एक घण्टे तक कड़ी धूप में प्रदर्शन करने के बाद भी सांसद कार्यक्रम छोड़ प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं से मिलने नहीं पहुचे।

तहसील प्रशासन के साथ की बैठक

नवनिर्वाचित सांसद अनुराग शर्मा के सम्मान का कार्यक्रम यहां मऊरानीपुर में आयोजित किया गया। इसके लिए वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ मऊरानीपुर के सर्किट हाउस पहुंचे। यहां पर उन्होंने तहसील प्रशासन के साथ बैठक की। यहां उन्होंने क्षेत्र व जनता की समस्याओं को सुनकर निराकरण कराए जाने की बात कही। तदोपरांत वह मऊरानीपुर में एक गेस्ट हाउस में आयोजित सम्मान समारोह में पहुंचे। यहां उन्हें बधाई देने व माल्यार्पण करने वालों का तांता लगा रहा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned