scriptझांसी में बर्बरता: बुजुर्ग को कार से रौंदकर कुचला, फिर उल्टा गाड़ी चढ़ाकर जानलेवा हमला | Patrika News
झांसी

झांसी में बर्बरता: बुजुर्ग को कार से रौंदकर कुचला, फिर उल्टा गाड़ी चढ़ाकर जानलेवा हमला

झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में 17 मई को एक दर्दनाक घटना सामने आई। जहाँ एक 70 वर्षीय बुजुर्ग शख्स को फॉर्च्यूनर कार चालक ने रौंद दिया और फिर उल्टा गाड़ी चढ़ाकर जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

झांसीMay 24, 2024 / 05:46 pm

Ramnaresh Yadav

झांसी में बर्बरता: बुजुर्ग को कार से रौंदकर कुचला, फिर उल्टा गाड़ी चढ़ाकर जानलेवा हमला

झांसी में फॉर्च्यूनर कार ने बुजुर्ग को रौंदा, वीडियो में क्रूरता आई सामने

17 मई को झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां एक बुजुर्ग शख्स को फॉर्च्यूनर कार चालक ने रौंद दिया और फिर उल्टा गाड़ी चढ़ाकर जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वीडियो में क्रूरता

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बुजुर्ग शख्स राजेंद्र कुमार गुप्ता (70) सड़क पर चल रहे थे। तभी, एक फॉर्च्यूनर कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर से गिरने के बाद राजेंद्र कुमार सड़क पर ही लुढ़क गए। इसके बाद, कार चालक ने गाड़ी को रिवर्स में घुमाया और बुजुर्ग के ऊपर से चढ़ा दिया।

पीड़ित की चीखें सुनकर दौड़े लोग

इस दर्दनाक हादसे के दौरान राजेंद्र कुमार गुप्ता चीखते-चिल्लाते रहे। उनकी चीखें सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने आरोपी को रोक लिया। इसके बाद, घायल राजेंद्र कुमार गुप्ता को अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस घटना के बाद राजेंद्र कुमार गुप्ता के बेटे मनीष गुप्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मनीष की शिकायत पर आईपीसी की धारा 279, 337, 338 और 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी की तलाश जारी

पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार को बरामद कर लिया है, लेकिन आरोपी ड्राइवर अभी फरार है। पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़ित की हालत नाजुक

राजेंद्र कुमार गुप्ता को गंभीर चोटें आई हैं। उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। उनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

Hindi News/ Jhansi / झांसी में बर्बरता: बुजुर्ग को कार से रौंदकर कुचला, फिर उल्टा गाड़ी चढ़ाकर जानलेवा हमला

ट्रेंडिंग वीडियो