बसपा कुछ यूं बुन रही लोकसभा चुनाव का तानाबाना, इन मोहरों पर है नजर

बसपा कुछ यूं बुन रही लोकसभा चुनाव का तानाबाना, इन मोहरों पर है नजर

Brij Kishore Gupta | Updated: 25 Jun 2018, 09:49:45 PM (IST) Jhansi, Uttar Pradesh, India

बसपा कुछ यूं बुन रही लोकसभा चुनाव का तानाबाना, इन मोहरों पर है नजर

झांसी। बहुजन समाज पार्टी ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं। काफी हद तक बिखर चुके कुनबे को सहेजने के लिए पार्टी नेताओँ को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसमें अब पार्टी नेताओं ने वक्त के साथ छूट गए पुराने कार्यकर्ताओं पर फोकस करना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में बरुआसागर के तमाम पुराने कार्यकर्ताओं की पार्टी में वापसी हुई है। इसकी घोषणा यहां बसपा जिलाध्यक्ष रामबाबू चिरगइयां ने पार्टी के लोकसभा क्षेत्र प्रभारी जुगल किशोर कुशवाहा की मौजूदगी में की।
इनके नामों की हुई घोषणा
बहुजन समाज पार्टी की इस बैठक में कार्यकर्ताओं के पार्टी में शामिल होने की घोषणा की गई। यह बैठक बरुआसागर में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष राजयोगेन्द्र कुमार के आवास पर जुगल किशोर कुश्वाहा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में में नरेन्द्र अहिरवार पूर्व मंडल प्रभारी, शेष नारायण अहिरवार पूर्व नगर अध्यक्ष, अब्दुल सलाम राईन, गुलाब जैन, जाबेद खां, सलीम राईन, परशुराम बसंल, अनुज अहिरवार, अच्छे लाल कुशवाहा, वीरु अहिरवार, अशोक कुशवाहा, गनपत अहिरवार, अम्बिका कुशवाहा, बृजेन्द्र अहिरवार, पंकज कुशवाहा, महेन्द्र अहिरवार, हरनारायण अहिरवार, रमेश अहिरवार, नीतेश अहिरवार, श्याम टेलर, सतोष अहिरवार, किफायत उल्ला, रवि अहिरवार, रवि वंसल, जाबेद मारुति, मो. फिरोज, जाहिद अली, अखिलेश पेंटर, संतोष कुमार, प्रकाश साहू, कमलेश कुशवाहा, परशुराम कुशवाहा, सचेन्द्र प्रताप, जगदीश, शैलेन्द्र कुमार, संजीव अहिरवार, राजू अहिरवार, विपिन सेन, मनोज साहू, फिरोज खान, शौकल अली और फरहद अली समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं की पार्टी में वापसी की घोषणा की गई।
पिछड़ा वर्ग सम्मेलन की तैयारियों पर हुई चर्चा
बहुजन समाज पार्टी की बैठक में 30 जून को झांसी में होने वाले पार्टी के पिछड़ा वर्ग सम्मलेन की तैयारियों के संबंध में चर्चा हुई। बैठक में पार्टी जिलाध्यक्ष रामबाबू चिरगइयां ने बताया कि झांसी के कुंज वाटिका में बसपा का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन होगा। इसमें प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा शामिल होंगे। सम्मलेन को सफल बनाने के लिए अभी से तैयारियों में जुटना होगा। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वर्तमान में जनता, केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार और प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार से परेशान है। इसका जवाब भारतीय जनता पार्टी को 2019 के लोकसभा चुनाव में बसपा को जीत दिलाकर जनता देगी। इसके लिए अभी से हमें बसपा की नीतियों और सिद्धांतों को लोगों तक पहुंचाने की जरूरत है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned