बसपाइयों की आंखों में मायावती को प्रधानमंत्री बनाने का सपना, ऐसे चल रही तैयारी

बसपाइयों की आंखों में मायावती को प्रधानमंत्री बनाने का सपना, ऐसे चल रही तैयारी

BK Gupta | Publish: Sep, 06 2018 11:17:49 AM (IST) Jhansi, Uttar Pradesh, India

बसपाइयों की आंखों में मायावती को प्रधानमंत्री बनाने का सपना, ऐसे चल रही तैयारी

झांसी। भाजपा के खिलाफ बन रहे विपक्षी महागठबंधन से बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती का नाम प्रधानमंत्री के लिए चर्चा में आने के बाद से पार्टी कार्यकर्ताओं की आंखों में यह सपना तैरने लगा है। इसी के चलते बहुजन समाज पार्टी ने लोकसभा चुनाव के व्यापक स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसके लिए मतदाता सूचियों में नाम जुड़वाने से लेकर बूथ स्तर तक संगठन को खड़ा करने जैसे बिंदुओं पर फोकस किया जा रहा है। इस संबंध में यहां पार्टी की एक मंडल स्तरीय बैठक हुई। बैठक में 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कई बिंदुओं पर चर्चा की गई।
पहले पार्टी का सदस्य बनाएं और फिर पदाधिकारी
बहुजन समाज पार्टी की मंडलीय बैठक में मुख्य जोन इंचार्ज/बुन्देलखंड प्रभारी लालाराम अहिरवार, पूर्व नेता प्रतिपक्ष और मुख्य जोन इंचार्ज बुन्देलखंड गया चरन दिनकर, भूपेन्द्र आर्य और सतीश जाटव मुख्य अतिथि रहे। बैठक की अध्यक्षता झांसी-ललितपुर लोकसभा क्षेत्र प्रभारी जुगल किशोर कुशवाहा ने की। संचालन बसपा जिलाध्यक्ष रामबाबू चिरगईयां ने किया। बैठक में लालराम अहिरवार ने मंडल में बूथ कमेटियों के गठन को लेकर चर्चा की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सितम्बर माह में गठन को बूथ स्तर तक पूरा कर लिया जाये। इसके साथ ही पदाधिकारी बनाने से पहले पार्टी का सदस्य बनाएं। वहीं, बैठक में गया चरन दिनकर ने तीनों जनपद की समीक्षा करते हुए कहा कि सितम्बर और अक्टूबर माह में प्रत्येक विधानसभा में निर्वाचक नामावलियों का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम है। इसमें युवा मतदाताओं को मतदाता सूची में जुड़वाने का कार्य प्राथमिकता से करें।
ये लोग रहे उपस्थित
बहुजन समाज पार्टी की इस मंडल स्तरीय बैठक में मंडल मुख्य जोन इंचार्ज पवन चैधरी, कीरत सिंह दोहरे, जगजीवन अहिरवार, मऊरानीपुर प्रभारी मुन्ना पाली, कालपी विधानसभा क्षेत्र प्रभारी मलखान पाल, माधौगढ़ प्रभारी श्याम सुन्दर शर्मा, ललितपुर विधानसभा प्रभारी संतोष कुशवाहा, पूर्व विधायक कैलाश साहू, पूर्व प्रत्याशी सीताराम कुशवाहा, मंडल संयोजक विजय कुशवाहा, मंडल संयोजक संतोषराज वर्मा, नगर अध्यक्ष शानू भाई, पूर्व पार्षद गगन कुमार, रवीन्द्र, हरिशंकर श्रीवास उर्फ कल्लन, अभिषेक, पूर्व जिला पंचायत सदस्य संजय गौतम, ललितपुर, जालौन जिलाध्यक्ष समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Ad Block is Banned