यूनिवर्सिटी के इस डिपार्टमेंट में हुआ कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव, ऑफर लेटर की उम्मीद में खिले चेहरे

बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के पर्यटन एवं होटल प्रबन्धन संस्थान में एक कैम्पस प्लेसमेण्ट ड्राइव का आयोजन किया गया।

By: Neeraj Patel

Published: 14 May 2019, 11:19 AM IST

झांसी. बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के पर्यटन एवं होटल प्रबन्धन संस्थान में एक कैम्पस प्लेसमेण्ट ड्राइव का आयोजन किया गया। इसमें संस्थान के छात्रों ने बढ़चढकर भाग लिया। इसमें एमबीए टूरिज्म एवं बीबीए टूरिज्म के स्टूडेंट्स शामिल हुए। यहां पर उनको प्लेसमेंट का ऑफर लेटर मिलने की उम्मीद में उनके चेहरे खिल उठे। इस मौके पर यह भी बताया गया कि आठ मई को भी कुछ कंपनी ने प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया था। उसमें प्रतिभाग करने वालों में से चार स्टूडेंट्स का चयन हो गया गया है।

तीन-चार दिन में प्रदान किए जाएंगे आफर लेटर

पर्यटन एवं होटल प्रबन्धन संस्थान के निदेशक प्रो. सुनील काबिया ने बताया कि ए.एस.ए.पी.होली डे प्राइवेट लिमिटेड के एच.आर.मैनेजर कपिलेश चौधरी एवं रजत कुमार द्व़ारा लिये गये साक्षात्कार में एम.बी.ए. (टूरिज्म) तथा बी.बी.ए. (टूरिज्म) के कुल 39 छात्रों ने प्रतिभाग किया। प्रो. काबिया ने जानकारी दी कि कम्पनी के एच.आर. प्रबन्धकों के अनुसार तीन चार दिन में कम्पनी के हेड आफिस के अनुमोदन के पश्चात इस साक्षात्कार के सभी चयनित छात्रों को आफर लेटर प्रदान कर दिये जायेंगे।

ट्रिप काउंट के साक्षात्कार के प्राप्त हो गए हैं परिणाम

इस अवसर पर डिपार्टमेंट के निदेशक प्रो. काबिया ने बताया कि इसके अतिरिक्त गत आठ मई को ट्रिप काउंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा लिये गये साक्षात्कार के परिणाम प्राप्त हो चुके हैं। कम्पनी द्वारा उक्त प्लेसमेण्ट ड्राइव के दौरान लिये गये साक्षात्कार के आधार पर चार छात्रों हिमाशु अग्रवाल, स्वपनिल मधुरिया, विशाल गौर तथा प्रशान्त शर्मा का चयन हो चुका है। इसके साथ ही इनके लिए कंपनी की ओर से जारी किए गए आफर लेटर संस्थान में प्राप्त हो चुके हैं। प्रो.काबिया ने बताया कि अगले सप्ताह तीन कम्पनियां संस्थान में छात्रों के प्लेसमेण्ट हेतु आ रही हैं।

ये लोग रहे उपस्थित

इस अवसर पर प्रभाकर पाण्डेय, संजय कुमार, डा.शैलेन्द्र तिवारी, आयुश सक्सेना, मुकुल खरे व हेमन्त चन्द्रा समेत अनेक लोग उपस्थित रहे।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned