scriptछत्तीसगढ़ चुनाव को कांग्रेस ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची, झांसी के इस नेता का भी नाम | congress appointed former minister pradeep jain as star campaigner | Patrika News

छत्तीसगढ़ चुनाव को कांग्रेस ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची, झांसी के इस नेता का भी नाम

locationझांसीPublished: Oct 17, 2018 10:58:12 pm

Submitted by:

BK Gupta

छत्तीसगढ़ चुनाव को कांग्रेस ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची, झांसी के इस नेता का भी नाम

congress appointed former minister pradeep jain as star campaigner

छत्तीसगढ़ चुनाव को कांग्रेस ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची, झांसी के इस नेता का भी नाम

झांसी। जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग की बैठक जिला अध्यक्ष मज़हर अली की अध्यक्षता और शहर अध्यक्ष इम्तियाज़ हुसैन के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुई। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मददे नज़र प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची आज जारी कर दी। इसमें झांसी से पूर्व केन्द्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री प्रदीप जैन आदित्य को भी स्टार प्रचारक के तौर पर नामित किया गया है। झांसी से प्रदीप जैन आदित्य को स्टार प्रचारक के तौर पर नामित किये जाने पर जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग ने खुशी ज़ाहिर की।
चुनाव अभियान को देंगे गति
बैठक में शहर अध्यक्ष इम्तियाज़ हुसैन ने कहा कि प्रदीप जैन आदित्य कांग्रेस के लिये पूर्ण रूप से समर्पित हैं और वह छत्तीसगढ़ में हो रहे चुनावों में चुनाव अभियान को एक गति प्रदान करेंगे। कांग्रेस नेता पार्टी को विजयश्री दिलाने को भरसक प्रयत्न करेंगे। बैठक में मज़हर अली ने कहा कि प्रदीप जैन आदित्य एक साफ सुथरी छवि वाले कांग्रेस के नेता हैं और अगर चारों ओर दृष्टि डाली जाए तो आज भी वह सरल और सर्व सुलभ व्यक्तित्व वाले हमारे नेता हैं। वह अपने को नेता मानते ही नहीं। जब भी उनसे कोई मिलता है तो महसूस होता है कि वह हममें से कोई एक हैं। उनसे अपनी बात कहने में कोई झिझक महसूस नहीं होती और वह हर बात को सुनते भी बहुत ध्यान से हैं। हर एक नागरिक का दर्द को वह समझते हैं और हर एक के कष्ट को मिटाने की वह कोशिश करते हैं। छत्तीसगढ़ में उनके प्रचार अभियान से यक़ीनन कांग्रेस को बहुत अधिक लाभ होगा।
ये लोग रहे उपस्थित
इस मौके पर आल इंडिया कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) सदस्य व पार्षद सुलेमान अहमद मंसूरी, अखलाक़ मकरानी, किश्वर जहां, अफज़ाल हुसैन, मोहम्मद जाविर, इदरीस खां, हज़रत खान, शबनम, मेवा लाल भण्डारिया, रशीद मंसूरी, रईस काजी, गुरूशरण सिंह, आफताब खान, आरिफ सलीम, मंसूर अली, उर्मिला, माया खान और अनिल रिछारिया उपस्थित रहे। बैठक का संचालन सुनील अग्रवाल ने किया। बाद में कमर राजा ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो