घर में घुसे दबंग, महिला से कहा- पीनी है शराब, न देने पर किया ये हाल

घर में घुसे दबंग, महिला से कहा- पीनी है शराब, न देने पर किया ये हाल

Brij Kishore Gupta | Updated: 18 Jul 2019, 12:35:43 PM (IST) Jhansi, Jhansi, Uttar Pradesh, India

शराब के लिए रुपए न देने से पर दबंगों ने महिला के गले से सोने का मंगल सूत्र लूट लिया। इसका विरोध करने पर आरोपी दबंग लोग महिला के साथ छेड़खानी करते हुए भाग गये।

झांसी। जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र में दबंगों ने घर में घुसकर वहां मौजूद महिला से शराब के लिए रुपयों की मांग करनी शुरू कर दी। रुपए न देने से पर दबंगों ने महिला के गले से सोने का मंगल सूत्र लूट लिया। इसका विरोध करने पर आरोपी दबंग महिला के साथ छेड़खानी करते हुए भाग गये। बाद में पीड़ित परिवार के द्वारा इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की गई।

इन लोगों पर लगाया आरोप

पीड़ित महिला के परिजनों ने पुलिस का बताया कि उनके परिवार की एक महिला रोज की तरह अपने घर पर थी। इसी दौरान वहां के रहने वाले चार लोग घर में घुस गए। घर में घुसने वालों के नाम मनोज, महेन्द्र, चन्द्रशेखर और सुख सिंह बताए गए हैं। इसके बाद उन लोगों द्वारा महिला से शराब पीने के लिए रुपयों की मांग की जाने लगी। शराब के लिए रुपए देने से महिला ने जब इंकार किया तो उन्होंने पहले महिला के गले से मंगलसूत्र छीना। इस दौरान विरोध करने पर दबंग लोग महिला के साथ छेड़खानी करते हुए भाग गये। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned