पिता की गोद में हो गई बेटे की मौत

पिता की गोद में हो गई बेटे की मौत

Brij Kishore Gupta | Publish: Mar, 14 2018 01:49:26 PM (IST) Jhansi, Uttar Pradesh, India

पिता की गोद में हो गई बेटे की मौत

झांसी। डंपर साफ करने के दौरान बिजली की हाईटेंशन लाइन से करंट लगने के कारण एक युवक की हालत गंभीर हो गई। झुलसी हुई अवस्था में उसे मेडिकल कालेज लाया जा रहा था, तभी रास्ते में ही उसने पिता की गोद में दम तोड़ दिया।

रास्ते में तोड़ा दम

चिरगांव के ग्राम मोड़कला निवासी जगत सिंह कुशवाहा डंपर चालक है। उसका बेटा अरविंद डंपर का हेल्पर है। काम से लौटने के बाद उसने डंपर को कुछ दूरी पर खड़ा कर दिया था। अगली सुबह उसका बेटा अरविंद डंपर साफ करने लगा। तभी ऊपर से निकले बिजली के हाईटेंशन तार से डंपर का अगला हिस्सा टच हो गया। इससे डंपर में करंट उतर आया। यह करंट डंपर साफ कर रहे अरविंद को लगा। इससे वह बुरी तरह झुलस गया। परिजन पहले उसे नजदीकी अस्पताल ले गया। वहां पर चिकित्सकों ने उसकी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। इस पर परिजन उसको लेकर मेडिकल कालेज के लिए रवाना हुए। गाड़ी में अरविंद का सिर उसके पिता जगत सिंह की गोद में रखा हुआ था। तभी रास्ते में ही अरविंद ने दम तोड़ दिया। इसी सूचना पुलिस को दी गई। इस पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हार्ट अटैक से गल्ला व्यापारी की मौत

कोतवाली के सुभाषगंज निवासी उत्तम चंद्र अग्रवाल पुत्र मुन्ना लाल अग्रवाल गल्ला मंडी में कारोबार करते थे। वह शाम के समय अपनी दुकान पर बैठे थे। तभी उन्हें एक कर्मचारी ने आवाज दी। इस पर उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। इस पर वह देखने के लिए आया, तो वह वहीं दुकान पर गिरे पड़े थे। इस स्थिति को देखकर वहां पर लोग सकते में आ गए। वहां उपस्थित लोग तुरंत ही उनको लेकर मेडिकल कालेज पहुंचे। वहां पर चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत उनको मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई। पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही उनकी मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

 

 

Ad Block is Banned