scriptबैंक में गोली चलने से तीन घायल, मचा हड़कंप | firing in state bank of india in jhansi | Patrika News

बैंक में गोली चलने से तीन घायल, मचा हड़कंप

locationझांसीPublished: Jan 21, 2018 11:08:01 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बैंक में गोली चलने से तीन घायल, मचा हड़कंप

firing in state bank of india in jhansi

बैंक में गोली चलने से तीन घायल, मचा हड़कंप

झांसी। भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की मानिक चौक ब्रांच में गार्ड की बंदूक से अचानक चली गोली से कई लोगों की जान पर बन आई। इस गोली के छर्रे लगने से तीन लोग घायल हो गए। घायलों में एक पुलिस विभाग की महिला उर्दू अनुवादक शामिल है। घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया। उधर, कोतवाली पुलिस ने बैंक से गार्ड को हिरासत में लेकर बंदूक जब्त कर ली है।
रविवार को खुलती है ये एसबीआई की ये ब्रांच

रविवार को एसबीआई की मिनर्वा टॉकीज के पीछे स्थित मानिक चौक ब्रांच में प्रतिदिन की भांति कार्य हो रहा है। यह बैंक रविवार को खुलता है और मंगलवार को यहां साप्ताहिक अवकाश होता है। इस बैंक का गार्ड बीपी मिश्रा बाथरूम गया। वहां उसने बाथरूम के गेट बंद किए और अपनी लोड बंदूक को जमीन पर रख दिया। बंदूक रखते ही उससे फायर हो गया और गोली गेट को फाड़ती हुई ब्रांच में मौजूद लोगों को जख्मी कर गई। इस फायर से निकले छर्रे वहां मौजूद मोहल्ला लक्ष्मीगेट अंदर निवासी आरिफ, प्रेमनगर थाने में उर्दू अनुवादक के पद पर तैनात आसफा व एक अन्य को जा लगे। तीन लोगों के घायल होने और फायरिंग की आवाज सुनकर वहां अफरा-तफरी मच गई। इस समय बैंक में एक अधिकारी आलोक श्रीवास्तव निरीक्षण करने आए थे। उन्होंने तत्काल गार्ड को मैनेजर के रूप में बुलाया और उससे पूछताछ की। गार्ड ने जब बताया कि गोली बंदूक से अपने-आप चली है तो मैनेजर ने उससे बंदूक चेक करने को कहा। चेक करते समय एक गोली फिर चल गई। इससे वहां दहशत फैल गई। इस बार गोली चलने से कांच टूट गया और केबिन के बाहर रखी अलमारी में वह गोली जा धंसी।
इससे माहौल और दहशतपूर्ण हो गया। आनन-फानन में सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहीं सूचना मिलते ही कोतवाल अजय पाल सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके से गार्ड को हिरासत में ले लिया गया। साथ ही बंदूक जब्त कर ली गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो