किशोरी जा रही थी खाना देने, तभी युवकों ने किया ये गंदा काम

किशोरी जा रही थी खाना देने, तभी युवकों ने किया ये गंदा काम

By: BK Gupta

Published: 24 Jul 2018, 08:12 AM IST

झांसी। मां को खाना देने जा रही एक किशोरी को कुछ युवकों ने पकड़ लिया। उससे छेड़खानी की, पिटाई की और जबरदस्ती करने की कोशिश की। पहले तो किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने कान नहीं दिए, लेकिन कई दिन बाद घटना का वीडियो वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मुकदमा दर्ज करके देर रात एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई। इस मामले में अन्य आरोपी फरार बताए गए हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

12 जुलाई का है मामला

यह मामला जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र का 12 जुलाई का है। इसमें एक किशोरी अपनी मां को खाना देने जा रही थी। इसी बीच रास्ते में उसे गांव का है एक परिचित बाइक सवार युवक मिल गया। उसने उसे मां के पास छोड़ने की बात कहकर बाइक पर बैठा लिया। इसी बीच गांव के पास के जंगल के रास्ते में कुछ युवकों ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद युवक छेड़खानी कर गाली-गलौज करने लगे। इसी बीच पीटा भी। इसी दौरान युवक गाली-गलौज करते हुए उसे झाड़ियों में खींच ले गए। इस पूरे प्रकरण का एक साथी ने वीडियो बना लिया। यह वीडियो अचानक वायरल होने के बाद पुलिस की तंद्रा टूटी। आनन-फानन में पुलिस के आला अफसरों ने मामले को संज्ञान में लिया। डीआईजी ने सीओ को चिरगांव भेजा।

तीन लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा

इस मामले में किशोरी के पिता की तहरीर पर गांव के रहने वाले किशन और दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इसमें पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछतांछ शुरू कर दी है।

बख्शे नहीं जाएंगे आरोपी

इस मामले में डी आई जी सुभाष सिंह का कहना है कि आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे। मामला संज्ञान में आने के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगी। सभी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Show More
BK Gupta Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned