scriptहॉस्पिटल में हुई मुलाकात से फिजिकल रिलेशन तक: दो बीवियों का पति निकला प्रेमी, अब मिला ये सबक | Patrika News
झांसी

हॉस्पिटल में हुई मुलाकात से फिजिकल रिलेशन तक: दो बीवियों का पति निकला प्रेमी, अब मिला ये सबक

झांसी के अपर जिला व सत्र न्यायाधीश जितेन्द्र यादव ने एक नर्स के साथ दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने के मामले में आरोपी शादाब अहमद को 12 वर्ष कारावास की सजा सुनाई है। आरोपी ने नर्स के साथ नजदीकी संबंध बनाकर उसे ब्लैकमेल किया और अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी थी।

झांसीMay 19, 2024 / 09:00 am

Ramnaresh Yadav

नर्स से दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने का आरोप सिद्ध होने पर 12 वर्ष की सजा

नर्स के साथ प्यार का झूठा खेल, पहले से थी दो शादियां…अब कानून ने दिया सबक

Jhansi News: न्यायालय अपर जिला व सत्र न्यायाधीश जितेन्द्र यादव ने एक नर्स के साथ दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने के आरोप सिद्ध होने पर कोतवाली थाना क्षेत्र के अलीगोल खिडकी अंदर निवासी शादाब अहमद को 12 वर्ष कारावास की सजा सुनाई है।

ये है पूरा मामला

सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता (फौजदारी) चन्द प्रकाश शर्मा ने बताया कि 5 दिसंबर 2021 को पीड़िता ने नवाबाद थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता ने बताया कि जनवरी 2018 में वह एक निजी अस्पताल में नर्स के रूप में कार्यरत थी। वहां उसकी मुलाकात शादाब अहमद से हुई। शादाब ने पीड़िता से शादी का प्रस्ताव रखा और उसकी मां से भी इस संबंध में बात की। इसके बाद दोनों के बीच फोन पर बातचीत शुरू हुई और संबंध बढ़ने लगे।

शगुन देकर शादी पक्की कर गया

18 मार्च 2020 को शादाब अपनी मां और भाभी के साथ पीड़िता के घर आया और शगुन देकर शादी पक्की कर गया। इसके बाद शादाब ने वीडियो कॉल पर बातचीत के दौरान कुछ वीडियो और स्क्रीनशॉट सुरक्षित रख लिए। उसने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए और बाद में पीड़िता को पता चला कि शादाब की पहले से दो शादियां हो चुकी हैं और उसके दो बच्चे भी हैं।

धमकियां और ब्लैकमेलिंग

जब पीड़िता और उसके परिवार ने शादाब से शादी करने से मना कर दिया, तो शादाब ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया। उसने शादी नहीं करने पर अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी। इसके अलावा, उसने पीड़िता और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी और कई बार मारपीट भी की। 2 दिसंबर 2021 को शादाब ने अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर दी, जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

न्यायालय का निर्णय

न्यायालय ने दोनों पक्षों की सुनवाई, बहस और साक्ष्यों के आधार पर आरोपी शादाब अहमद को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत 12 वर्ष के कारावास और 50 हजार रुपये के अर्थदंड की सजा सुनाई। इसके अलावा, धारा 323 के तहत 6 माह का साधारण कारावास और 500 रुपये का अर्थदंड, तथा धारा 504 के तहत एक वर्ष का साधारण कारावास की सजा सुनाई। कुल 53,500 रुपये के अर्थदंड में से 50 प्रतिशत धनराशि पीड़िता को दी जाएगी। अर्थदंड नहीं देने पर अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।

Hindi News/ Jhansi / हॉस्पिटल में हुई मुलाकात से फिजिकल रिलेशन तक: दो बीवियों का पति निकला प्रेमी, अब मिला ये सबक

ट्रेंडिंग वीडियो