scriptmms बना कर करता था रेप, आरोपी ने जो बताई वजह, सुनकर दंग रह जाएंगे आप | girl raped in jhansi crime news | Patrika News

mms बना कर करता था रेप, आरोपी ने जो बताई वजह, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

locationझांसीPublished: Dec 12, 2017 02:50:11 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

MMS बना कर करता रहा रेप, आरोपी ने बताया इस वजह से किया ये काम

RAPE

rape

झांसी. एक युवती को 5 महीने तक बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया गया। इस संबंध में पीड़ित युवती ने पुलिस को अपनी आप बीती सुनाई। इसी दौरान पीड़िता बेहोश होकर गिर गई। तुरंत ही उसे अस्पताल पहुंचाया गया। वहां इलाज के बाद उसको डिस्चार्ज कर दिया गया।
मुंबई घूमने के बहाने ले जाया गया

पीड़िता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली पुष्पा से उसके पारिवारिक संबंध थे। 17 मई को पुष्पा आई और बोली कि हमारा परिवार मुंबई घूमने जा रहा है, तुम भी चलो। इस पर मैं उसकी बातों में आ गई और घर से 90 हजार रुपए, 2 तोले सोने का हार और एक तोले का मंगलसूत्र लेकर उनके साथ मुंबई के लिए रवाना हो गई। पहले उसे झांसी के शिवाजी नगर में उनके एक रिश्तेदार के घर ले जाया गया। वहां सभी लोगों ने एक कमरे में बैठकर चाय-नाश्ता किया। इसके बाद सभी लोग कमरे से बाहर चले गए। वहां केवल मैं और आरोपी पवन शिवहरे रह गए। तभी अचानक पवन ने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। इसके तुरंत बाद ही पवन ने अपनी जेब से एक रुमाल निकाला और मेरे मुंह पर रखकर मुझे बेहोश कर दिया। दूसरे दिन सुबह जब मुझे होश आया तो खुद को बदहाल स्थिति में पाया। पवन भी वहीं लेटा हुआ था।

अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए
पीड़िता ने बताया कि जब मैंने उससे पूछा मेरे साथ ऐसा क्यों किया तो वो बोला- तुम मुझे अच्छी लगती हो इसलिए ऐसा किया। उसने मेरा अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिया था। वह धमकी देता था कि अगर विरोध किया तो उसे वायरल कर दूंगा। इसके बाद कई बार उसने ऐसा किया। चौथे दिन मुझे फिर दवा खिलाकर बेहोश कर दिया गया और जब होश में आया तो मैं जालौन स्थित पवन के मकान में थी। वहां मुझे 5 महीने तक बंधक बनाकर रखा गया और हर रोज रेप किया गया। मैं कहीं भाग न जाऊं इसलिए पवन के मम्मी और पापा मेरी रखवाली करते थे।
मोबाइल हाथ लगने पर परिजनों को बताई बात

इसके बाद एक दिन मुझे वहां किसी का मोबाइल मिला, फिर मैंने अपने घरवालों को फोन करके सारी बात बता दी। तब उन्होंने मुझे वहां से मुक्त कराया। इस दौरान मेरे घरवालों को धमकी दी गई कि किसी को इस घटना के बारे में बताया तो फोटो व वीडियो वायरल कर देंगे।
पुलिस ने किया मामला दर्ज

इस मामले में एसपी सिटी देवेश कुमार पांडे का कहना है कि- “मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के हिसाब से ही कार्रवाई की जाएगी।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो