scriptयुवाओं में नहीं थम रहा स्टंटबाजी का शौक : झांसी में बाइक से गिरकर 12वीं क्लास की छात्रा की मौत, भागे दोस्त | Girls life lost in stunting in Jhansi friends fled | Patrika News

युवाओं में नहीं थम रहा स्टंटबाजी का शौक : झांसी में बाइक से गिरकर 12वीं क्लास की छात्रा की मौत, भागे दोस्त

locationझांसीPublished: Jun 05, 2023 09:09:18 am

Submitted by:

Ramnaresh Yadav

Jhansi News : दो बाइक से दोस्त लगा रहे थे रेस। युवती बाइक पर बैठकर स्टंटबाजी का ले रही थी आनंद। अचानक आपस में टकराई बाइक। युवती रोड पर गिरी और दम तोड़ दिया। हादसे के बाद स्टंटबाज दोस्त फरार हो गए।

A1

श्रद्धा की फाइल फोटो।

Jhansi News : उत्तर प्रदेश के जनपद झांसी में आजकल स्टंटबाजी का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। रात होते ही युवाओं की टोली तेज रफ्तार बाइक लेकर निकलती है। और डरावने साउंड के मुंह से आवाज निकालते हुए स्टंटबाजी करते हैं। ऐसा ही मामला झांसी में देखने को मिला। जहां रविवार की रात स्टंटबाजी में 12वीं की छात्रा की जान चली गई। उसके साथ दो बाइक सवार युवक रोड पर अपनी कलाबाजी दिखा रहे थे। युवती के गिरने के बाद वे मौके से भाग निकले।
तीन भाई बहनों में सबसे छोटी थी श्रद्धा

मृतका के पिता हरीश शर्मा रोडवेज विभाग में नौकरी करते थे। फिलहाल वे रिटायर हो गए हैं। उनके तीन बच्चे है, उनके बड़े बेटे का नाम नितिन है। उसकी शादी हो चुकी है। और उससे छोटी बेटी भी शादी के बाद अपने ससुराल में रह रही है। उनकी सबसे छोटी और लाडली बेटी थी जो अब इस दुनिया में नहीं है। हरीश ने बताया कि उनकी बेटी 18 साल की श्रद्धा कोतवाली क्षेत्र के पास स्थित BJP कार्यालय के पीछे रहती थी और पढ़ाई कर रही थी।

रात 10 बजे ले रहे थे रफ्तार का मजा

झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र के खुशीपुरा का रहने वाला सुमित और मध्यप्रदेश के दतिया जिले का रहने वाला सुमित श्रद्धा को लेने आए। रविवार की शाम को ये घर से निकले। इसके बाद रात 10 बजे सुमित के पीछे श्रद्धा बैठी थी और शिवम अपनी बाइक पर दो लड़कियां बैठाए था। दोनों तेज रफ्तार से अपनी-अपनी बाइक दौड़ा रहे थे। पीछे बैठी लड़कियां रफ्तार का आनंद ले रहीं थी।
डिसबैलेंस हो गई बाइक

जैसे ही रानी झांसी के किला से होते हुए मिनर्वा चौराहे पहुंचे तो सुमित की बाइक डिसबैलेंस हो गई। इस बीच श्रद्धा बाइक से नीचे गिर गई। रोड पर गिरने की वजह से वो बुरी तरह घायल हो गई थी।
खून से लथपथ देख दोस्त भाग निकले

बुरी तरह जख्मी श्रद्धा के शरीर से खून निकलने लगा। उसे खून से लथपथ देख दोस्त मौके से भाग निकले। हादसे के बाद राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी संजय गुप्ता ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के वजह से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। वहां पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।
लाश देखकर बेहोश हो गई मां

मेडिकल लाइन की तैयारी कर रही सबसे छोटी बेटी की लाश देखकर मां ऊषा बेहोश हो गई। श्रद्धा की मौत के बाद घर में मातम पसर गया कोई अपनी बहन के लिए रो रहा है। तो कोई अपनी बेटी के लिए बिलख रहा है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो