scriptपति का क्रूर चेहरा! सड़क पर पत्नी को पीटकर लगाए शर्मनाक आरोप | Husband cruel face He beat his wife on the road and made shameful allegations | Patrika News
झांसी

पति का क्रूर चेहरा! सड़क पर पत्नी को पीटकर लगाए शर्मनाक आरोप

झांसी में एक शर्मनाक घटना सामने आई, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को बीच सड़क पर पीट दिया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

झांसीJun 27, 2024 / 03:10 pm

Ramnaresh Yadav

Husband beats wife in middle of road accuses her of having illicit relations with many women

पति ने बीच सड़क पर पत्नी को पीटा, कई महिलाओं से अवैध संबंधों का आरोप

झांसी में एक शर्मनाक घटना सामने आई, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को बीच सड़क पर पीट दिया। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके पति के कई महिलाओं से अवैध संबंध हैं और वो बच्चा नहीं चाहता था। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पति के कई महिलाओं से अवैध संबंध

पीड़ित महिला मोहनी यादव का आरोप है कि उसके पति शिवम यादव के कई महिलाओं से अवैध संबंध हैं। उन्होंने बताया कि शादी के बाद से ही उनके पति का व्यवहार बदल गया था। धीरे-धीरे उन्हें पता चला कि शिवम के कई महिलाओं से अवैध संबंध हैं।

गर्भपात करवाने का दबाव

जब मोहनी गर्भवती हुईं तो शिवम ने उन्हें गर्भपात करवाने के लिए मजबूर किया। मोहनी ने मना कर दिया, जिसके बाद शिवम ने उन्हें छोड़ दिया।

दहेज प्रताड़ना और मारपीट का मामला दर्ज

मोहनी ने बताया कि उन्होंने पति पर दहेज प्रताड़ना और मारपीट का मामला दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

मंगलवार को सड़क पर पीटा

मंगलवार को जब मोहनी अपने बच्चे के लिए दूध लेने दुकान पर जा रही थीं, तभी उनके पति ने उन्हें रोककर सड़क पर ही पीटना शुरू कर दिया। घटना का वीडियो किसी ने बनाकर वायरल कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

लोगों में रोष

यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बन गई है। लोग पीड़ित महिला के समर्थन में आ रहे हैं और पुलिस से जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पुलिस का कहना

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Jhansi / पति का क्रूर चेहरा! सड़क पर पत्नी को पीटकर लगाए शर्मनाक आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो