जब कानून ने खड़े किये हाथ, तब पति ने थाने में किया ये गजब कारनामा, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

Abhishek Gupta

Publish: Nov, 15 2017 12:44:29 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
जब कानून ने खड़े किये हाथ, तब पति ने थाने में किया ये गजब कारनामा, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

नहीं मिला समाधान, तो पति ने थाने में किया ऐसा कारनामा कि झट से हो गया फैसला, वीडिया हुआ वायरल.

झांसी. कानून से बड़े कोई नहीं है। आज भी लोग यदि आपस में झगड़ते हैं तो वो एक-दूसरे को धमकाते हुए कहते हैं कि मैं तुम्हें कोर्ट में देख लूंगा (I will see you in court)। चाहे प्रापर्टी का मामला है, घर में पति-पत्नी में झगड़े या फिर कोई अन्य मामला, इनके समाधान के लिए आखिरकार लोगों को कोर्ट का दरवाजा खटखटाना या पुलिस चौकी की चौखट तक जाना ही पड़ता है। लेकिन यहां एक पति ने अपनी समस्या के समाधान के लिए एक ऐसा कारनामा कर दिखाया, जिसे न सिर्फ उसकी शादीशुदा जिंदगी खराब होने से बच गई बल्कि बानगी के रूप में उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यूपी के झांसी जिले में पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम के एक गाने ने वह कर दिखाया जिसे परिवार के सदस्य, मैरेज काउंसलर और यहां तक कि पुलिस भी नहीं कर पा रही थी। दरअसल आतिफ असलम के फिल्म 'बदलापुर' में एक लोकप्रिय गीत 'ना सीखा जीना तेरे बिना' ने एक शख्स की शादी टूटने से बचा लिया। और पति और पत्नी को दोबारा एक दूसरे से मिला दिया।

घरेलू विवाद का था मामला-

झांसी के रहने वाले इस कपल में पिछले कई महीने से घरेलू विवाद चल रहा था। परिवार के सदस्य इस विवाद को सुलझाने की लाख कोशिश कर रहे थे, लेकिन असमर्थ थे। पत्नी ने पति के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिसवालों ने जब इस कपल को पुलिस स्टेशन के काउंसिलिंग सेंटर बुलाया तो चीजें इस कदर नाटकीय ढंग से बदल गईं जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।

पति ने फिर गुनगुनाया गीत-

सेंटर में पत्नी को मनाने के लिए जब कुछ भी काम नहीं आया तो पति ने आतिफ असलम के सुपरहिट गाने 'ना सीखा जीना तेरे बिना' को गाना शुरू किया। थाने में सभी की मौूजदगी में पति ने रोमांटिक अंदाज में जो गाना गुनगुनाया उससे सभी को रोंगटे खड़े गए औऱ पत्नी का तो दिल ही पसीज गया। दोनों एक दूसरे के गले लगे और पत्नी ने न केवल मुकदमा वापस लिया, बल्ति वह वापस पति के साथ रहने चली गई। पति द्वारा गाना गाने का ये विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शायद इसी को हैपी एंडिंग कहते हैं। है ना?

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned