scriptपति मेला घूमने गया था, घर में घुस आया मामा, शादीशुदा भांजी के साथ कर डाली ये हरकत | husband went to visit fair uncle entered house and started teasing | Patrika News
झांसी

पति मेला घूमने गया था, घर में घुस आया मामा, शादीशुदा भांजी के साथ कर डाली ये हरकत

झांसी के मऊरानीपुर से रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादीशुदा भांजी ने पुलिस से अपने मामा की शिकायत की है। उसका आरोप है कि जब वो घर पर अकेली थी तब मामा ने उसके साथ अश्लीलता की है।

झांसीOct 02, 2023 / 09:52 am

Ramnaresh Yadav

a4

झांसी के मऊरानीपुर कोतवाली में पीड़िता ने शिकायत कराई दर्ज।

यूपी के झांसी के मऊरानीपुर से रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादीशुदा भांजी ने पुलिस से अपने मामा की शिकायत की है। उसका आरोप है कि जब वो घर पर अकेली थी तब मामा ने उसके साथ अश्लीलता की है। पीड़िता की मांग है कि आरोपी पर मामला दर्ज कर उसे न्याय दिलाया जाए।

ये है पूरा मामला

एकांत देख रिश्ते के मामा ने अपनी विवाहित भांजी की आबरू पर हाथ डाल दिया भांजे के विरोध और शोर मचाने पर रिश्ते को कलंकित करने वाला आरोपी मामा मौके से भाग निकला। थाना टोडी फतेहपुर के ग्राम तुर्रा लहचूरा बगिया निवासी महिला ने पुलिस के नाम दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि आर्थिक तंगी के चलते वह पति के साथ मजदूरी करते हुए मऊरानीपुर आ गई। पति सहित माता मंदिर रोड स्थित बन रही आईटीआई कॉलेज के आवासीय निर्माण में कार्य करने लगी। वहीं एक कमरे में निवास बना लिया है।

विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

बताया कि उसके गांव निवासी रिश्ते का मामा भी वही मजदूरी करने आया और अलग रहने लगा। गत रात पति मेला के कार्यक्रम देखने गया था वह अकेली थी। तभी, एकांत देख युवक कमरे में घुस आया। अश्लील हरकतें करने लगा, जब विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी गई। देर रात पति के आने पर उसने सारी घटना बताई। जिस पर दोनों ने गांव से परिजनों को बुला लिया। इसके बाद पुलिस की शरण लेते हुए कार्यवाही की मांग की।

Home / Jhansi / पति मेला घूमने गया था, घर में घुस आया मामा, शादीशुदा भांजी के साथ कर डाली ये हरकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो