scriptइश्क में 10वीं के छात्र ने काटी गर्दन: धड़ से अलग करना चाहता था सिर, एकतरफा प्यार की दर्दनाक कहानी! | Jhansi 10th Class Student Beheads Himself in Unrequited Love | Patrika News
झांसी

इश्क में 10वीं के छात्र ने काटी गर्दन: धड़ से अलग करना चाहता था सिर, एकतरफा प्यार की दर्दनाक कहानी!

एकतरफा प्यार में जहां आशिक अक्सर प्रेमिका को पाने के लिए दुनिया-जहां जीतने की कोशिश करते हैं, वहीं दूसरी ओर एक सनसनीखेज घटना में एक युवक ने निराशा में अपना गला काट लिया है।

झांसीJul 05, 2024 / 08:49 am

Ramnaresh Yadav

इश्क में 10वीं के छात्र ने काटी गर्दन: धड़ से अलग करना चाहता था सिर, एकतरफा प्यार की दर्दनाक कहानी! Class 10 student cuts neck in love: wanted to separate head from torso, painful story of one-sided love!

Class 10 student cuts neck in love: wanted to separate head from torso, painful story of one-sided love!

Jhansi News: 10वीं में पढ़ाई कर रहा 19 वर्षीय युवक वीर सिंह, जो 5 दिन पहले अपनी माँ के डाटने के बाद घर छोड़कर चला गया था, इसके बाद लहूलुहान अवस्था में घर के बाहर पड़ा मिला। गला कटा देखकर परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए।

संदिग्ध अवस्था में काटा गला

परिजनों ने दो अज्ञात युवकों पर गला काटने का आरोप लगाया है, वहीं पुलिस का कहना है कि युवक ने खुद ही ब्लेड से अपना गला काट लिया था। वीर सिंह का एक युवती से प्रेम संबंध था और वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे।

पुलिस जांच जारी

पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोनों पहलुओं को ध्यान में रखते हुए आगे की कार्रवाई करेगी। वीरसिंह की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Hindi News/ Jhansi / इश्क में 10वीं के छात्र ने काटी गर्दन: धड़ से अलग करना चाहता था सिर, एकतरफा प्यार की दर्दनाक कहानी!

ट्रेंडिंग वीडियो