आजमगढ़ में रंग बिखेरेंगे झांसी व जालौन के इप्टा के कलाकार

आजमगढ़ में रंग बिखेरेंगे झांसी व जालौन के इप्टा के कलाकार
Jhansi

Abhishek Gupta | Publish: Apr, 05 2016 09:16:00 PM (IST) Jhansi, Uttar Pradesh, India

आजमगढ़ के जोकहरा में होने वाले भारतीय जन नाट्य मंच (इप्टा) के राज्य स्तरीय सम्मेलन में झांसी और जालौन के कलाकार भी अपनी कला के रंग बिखेरेंगे।

झांसी। आजमगढ़ के जोकहरा में होने वाले भारतीय जन नाट्य मंच (इप्टा) के राज्य स्तरीय सम्मेलन में झांसी और जालौन के कलाकार भी अपनी कला के रंग बिखेरेंगे। इस सम्मेलन के लिए यहां से जाने वाली टीमों के चयन को अंतिम रूप दिया जा रहा है। ये सम्मेलन 16 व 17 अप्रैल को होगा।

ये बने झांसी इकाई के पदाधिकारी-
भारतीय जन नाट्य संघ (इप्टा) झांसी इकाई की नवीन कार्यकारिणी में प्रो. पी. सी जैन, देवाशीष भट्टाचार्य, दिनेश बैस, रामदीन मौर्य को (संरक्षक), डा. मोहम्मद इकबाल खान को अध्यक्ष, डा. संदीप आर्य को उपाध्यक्ष, डा. मुहम्मद नईम को महासचिव, अर्जुन सिंह चांद को कोषाध्यक्ष व सुनील कुमार को सचिव चुना गया। कार्यकारिणी सदस्यों में रवि कुमार मिश्रा, आतिफ इमरोज, नीरज सेन, सत्यपाल सिंह, संस्कृति, प्रियंका रिछारिया, संजय सतोइया, नीलांकर, को शामिल किया गया।

ये बने कोंच इकाई के पदाधिकारी-
भारतीय जन नाट्य संघ (इप्टा) कोंच इकाई की नवीन कार्यकारिणी का चुनाव आर के डी पब्लिक स्कूल, कोंच में हुआ। इसमें टी डी वैद व डा. मुहम्मद नईम को (संरक्षक), अतुल चतुर्वेदी को अध्यक्ष, हारुन कादरी को उपाध्यक्ष, राशिद अली को महासचिव, रोहित अग्रवाल को कोषाध्यक्ष, पारसमणि अग्रवाल को चुना गया। कार्यकारिणी सदस्यों में रामकिशोर कुशवाहा, सुभान अली, नमन चतुर्वेदी, संस्कृति गिरवासिया, अर्पित उदैनिया, अमन सक्सेना को शामिल किया गया।

आभार नवनियुक्त अध्यक्ष अतुल चतुर्वेदी द्वारा व्यक्त किया गया। इस अवसर पर इकाई महासचिव राशिद अली ने बताया कि इप्टा का राज्य सम्मेलन 16-17 अप्रैल 2016 को जोकहरा (आजमगढ़) में आयोजित किया जा रहा है, जिसमें झांसी मण्डल से झांसी, उरई व कोंच इकाई सहभागिता कर नाट्य प्रस्तुतियां देंगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned