डीएम-एसएसपी संग पुलिस स्टाफ ने मनाया कपड़ा फाड़ होली

 डीएम-एसएसपी संग पुलिस स्टाफ ने मनाया कपड़ा फाड़ होली
jhansi

Ruchi Sharma | Updated: 14 Mar 2017, 06:02:00 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

होली के एक दिन बाद झांसी में पुलिसकर्मियों ने होली मनाई, पुलिस कप्तान के निर्देश पर पुलिस लाइन परिसर में इस होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया

झांसी. होली के एक दिन बाद झांसी में पुलिसकर्मियों ने होली मनाई। पुलिस कप्तान के निर्देश पर पुलिस लाइन परिसर में इस होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे डीएम को पुलिस अफसरों ने रंग पोतकर काला पीला कर दिया। उत्साह से लबरेज पुलिस अफसरों ने पुलिस कप्तान के चेहरे का भी रंग बदल दिया। पुलिस कप्तान को पता ही नहीं चला कि मातहतों ने कब उनके साथ कपड़ा फाड़ होली मना डाली।

पुलिस लाइन में डीएम अजय कुमार शुक्ला और एसएसपी अखिलेश चौरसिया के साथ मंगलवार को पुलिस अफसरों और अधीनस्थों ने रंगारंग होली खेली। एक दूसरे पर रंग गुलाल उड़ाने से शुरू हुई होली देखते ही देखते भीगे रंगों की बारिश में बदल गई।



रंगों की बारिश के साथ संगीत की धुन पर अफसर और पुलिसकर्मी थिरकते दिखे। बारी-बारी से टोली बनाकर हर बचने की कोशिश करने वाले को रंग का शिकार बनाया गया। रंग से बचने की हर कोशिश नाकाम करते हुए कार्यक्रम में मौजूद सभी अफसरों और कर्मचारियों को रंगों से सराबोर कर दिया गया।

jhansi

डीएम और पुलिस कप्तान के साथ होली खेलने का अनुभव पुलिसकर्मियों के लिये भी बेहद उत्साहवर्धक रहा। कुछ देर पुलिसिया नियम निर्देशों से दूर पुलिसकर्मियों ने अपने विभागीय अफसरों के साथ होली का जश्न मनाया। होली का उत्साह इस बार इसलिये भी अधिक रहा क्योकि लम्बे समय तक चुनावी ड्यूटी में डूबे पुलिसकर्मियों के लिये यह अवसर तनाव दूर कर उत्साह जगाने वाला साबित हुआ।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned