scriptJhansi News: पुलिस ने शातिर अपराधी को किया गिरफ्तार, अवैध हथियार और उपकरण बरामद | Patrika News
झांसी

Jhansi News: पुलिस ने शातिर अपराधी को किया गिरफ्तार, अवैध हथियार और उपकरण बरामद

लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने और अपराधों को रोकने के लिए थाना बबीना पुलिस ने एक मुखबिर की सूचना पर छापेमारी कर एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है।

झांसीMay 14, 2024 / 01:09 pm

Ramnaresh Yadav

Jhansi News: Police arrested a vicious criminal, recovered illegal weapons and equipment.

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह मामले का खुलासा करते हुए

झांसी के थाना बबीना पुलिस ने मंगलवार को एक शानदार सफलता हासिल करते हुए एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने 6 तमंचे (जिनमें से 5 चालू हालत में थे), 1 देशी रिवाल्वर, 2 जिंदा कारतूस और शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।

ये है पूरा मामला

मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अर्जुन यादव है, जो ग्राम खिरकन, थाना बबीना का रहने वाला है। पुलिस को सूचना मिली थी कि अर्जुन अवैध हथियारों का निर्माण और तस्करी कर रहा है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने एक टीम का गठन किया और छापेमारी की।

6 तमंचे हुए बरामद

छापेमारी के दौरान पुलिस ने अर्जुन यादव को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान पुलिस को उसके घर से 6 तमंचे (जिनमें से 5 चालू हालत में थे), 1 देशी रिवाल्वर, 2 जिंदा कारतूस और शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद हुए। एसपी सिटी के अनुसार, अर्जुन यादव एक शातिर अपराधी है जिसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

बरामद सामान

बदमाश के पास से 5 तमंचा .315 बोर (चालू हालत में), 1 तमंचा .315 बोर (अर्ध-निर्मित), 1 देशी रिवाल्वर .32 बोर, 1 जिंदा कारतूस .315 बोर, 1 जिंदा कारतूस .32 बोर, शस्त्र बनाने के उपकरण (धौंकनी, पेचकस, छेनी, हथौड़ा, आरी, रेती, आदि)

अभियुक्त का आपराधिक इतिहास

अभियुक्त अर्जुन यादव पर कई गंभीर अपराधों के मामले दर्ज हैं, जिनमें हत्या का प्रयास, डकैती, लूटपाट, और अवैध हथियार रखना शामिल है।

अपराधियों को पकड़ने वाली टीम

अरुण कुमार तिवारी, थानाध्यक्ष, उपनिरीक्षक सर्वेश कुमार, उपनिरीक्षक कुलदीप पवार, हेड कॉन्स्टेबल 195 आदित्य कुमार, कॉन्स्टेबल 839 कृष्ण मुरारी शामिल रहे।

Hindi News/ Jhansi / Jhansi News: पुलिस ने शातिर अपराधी को किया गिरफ्तार, अवैध हथियार और उपकरण बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो