scriptझांसी में पुलिस चौकी में जवानों पर दबंगों का हमला, वर्दी फाड़ी, बाइक तोड़ी! 4 गिरफ्तार | Jhansi Police Clash 4 Held After Cops Attacked Uniforms Ripped | Patrika News
झांसी

झांसी में पुलिस चौकी में जवानों पर दबंगों का हमला, वर्दी फाड़ी, बाइक तोड़ी! 4 गिरफ्तार

क्या आपने सुना? झांसी में दबंगों ने पुलिस की वर्दी की लाज उतार दी! डायल 112 पर बुलाए गए पुलिसकर्मियों पर जमकर हमला किया, वर्दी फाड़ी और बाइक भी तोड़ डाली। यह सनसनीखेज घटना नवाबाद थाना क्षेत्र की विश्वविद्यालय चौकी में हुई। पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

झांसीJul 06, 2024 / 07:43 am

Ramnaresh Yadav

Jhansi Police Clash 4 Held After Cops Attacked Uniforms Ripped, झांसी में पुलिस चौकी में जवानों पर दबंगों का हमला, वर्दी फाड़ी, बाइक तोड़ी! 4 गिरफ्तार

पुलिस चौकी में जवानों को पीटा, वर्दी फाड़ी: आरोपी गिरफ्तार

Jhansi News: मंगलवार रात को झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र में स्थित विश्वविद्यालय पुलिस चौकी पर डायल 112 कर्मियों पर हमला करने और उनकी वर्दी फाड़ने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या हुआ था?

जानकारी के अनुसार, मंगलवार रात करीब 8:20 बजे डायल 112 कर्मियों को कैमासन मन्दिर करगुवांजी से झगड़े की सूचना मिली। सूचना पर पहुंचे कर्मचारियों को वहां कॉल करने वाला नहीं मिला। इसके बाद कॉलर ने फोन करके बताया कि वह चौकी विश्वविद्यालय आ गया है।
चौकी पहुंचे डायल 112 कर्मचारियों से राहुल राजपूत नामक युवक और उसके साथियों ने गाली-गलौज और धमकी देना शुरू कर दिया। जब कर्मचारियों ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया।

मारपीट में घायल हुए दो जवान

इस हमले में डायल 112 कर्मी सुरेश और होमगार्ड सोबरन सिंह घायल हो गए। आरोपियों ने उनकी वर्दी भी फाड़ दी और उनकी मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त कर दिया।

आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए राहुल राजपूत, पवन, रवि, और कृष्णकान्त नामक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पर हमले का आरोप

पुलिस का कहना है कि आरोपी राहुल राजपूत मंगलवार रात को हुए एक झगड़े में शामिल था और पुलिस पर हमला कर रहा था।

Hindi News/ Jhansi / झांसी में पुलिस चौकी में जवानों पर दबंगों का हमला, वर्दी फाड़ी, बाइक तोड़ी! 4 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो