scriptपुलिस महकमे में व्यापक फेरबदल, दो उपनिरीक्षक लाइन हाजिर कई चौकी प्रभारी बदले | Jhansi police inspector tranfer news in hindi | Patrika News
झांसी

पुलिस महकमे में व्यापक फेरबदल, दो उपनिरीक्षक लाइन हाजिर कई चौकी प्रभारी बदले

जिले की लड़खड़ाती कानून-व्यवस्था को संभालने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जे के शुक्ल ने पुलिस महकमे में व्यापक फेरबदल किया है।

झांसीSep 04, 2017 / 08:18 am

आकांक्षा सिंह

up police

झांसी. जिले की लड़खड़ाती कानून-व्यवस्था को संभालने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जे के शुक्ल ने पुलिस महकमे में व्यापक फेरबदल किया है। इसके तहत कार्य में लापरवाही बरतने के मामले में दो उपनिरीक्षकों को लाइन हाजिर कर दिया, जबकि कई चौकी प्रभारी बदले हैं। सभी को अपराधों पर नियंत्रण के लिए सख्त हिदायत दी गई है।


इन्हें किया गया है लाइन हाजिर


पुलिस विभाग के मुताबिक टोड़ी फतेहपुर थाना में तैनात एसआई सुभाष चंद्र व रक्सा थाना में तैनात उपनिरीक्षक राम पाल सिंह को लाइन हाजिर किया है। उन पर आरोप है कि उनके द्वारा कार्य में शिथिलता बरती जा रही थी।


इनके किए गए हैं तबादले


पुलिस के मुताबिक सीपरी बाजार थाने में तैनात उपनिरीक्षक अरविन्द कुमार को ग्वालियर रोड चौकी प्रभारी, ग्वालियर रोड चौकी प्रभारी राजीव कुमार को सीपरी बाजार थाना, बड़ागांव गेट चौकी प्रभारी यशवंत सिंह को कोतवाली थाना, पुलिस लाइन से उपनिरीक्षक राजीव कुमार को चौकी प्रभारी बड़ागांव गेट, पुलिस लाइन से तौफीक अहमद को चौकी प्रभारी मोती कटरा गरौठा, उपनिरीक्षक संजय दुबे को पुलिस लाइन से मोंठ, उपनिरीक्षक सुरेन्द्र कुमार को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी गुढ़ा थाना लहचूरा, उपनिरीक्षक भाऊराम को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी उन्नाव गेट, उपनिरीक्षक महाराज सिंह को पुलिस लाइन से शाहजहांपुर थाना, उपनिरीक्षक राकेश कुमार को पुलिस लाइन से थाना रक्सा, उपनिरीक्षक धर्मेन्द्र सिंह चंदेल को पुलिस लाइन से थाना टोड़ीफतेहपुर, उपनिरीक्षक राममिलन शर्मा को थाना एरच, उपनिरीक्षक जगत सिंह को पुलिस लाइन से आंतरिक जांच प्रकोष्ठ, उपनिरीक्षक ज्ञान सिंह को पुलिस लाइन से थाना ककरबई, उपनिरीक्षक रामवली सिंह को पुलिस लाइन से सदर बाजार और उपनिरीक्षक अनुपम मिश्रा को पुलिस लाइन से थाना पूछ स्थानांतरित किया है।


इन्हें दी गई है सदर थाने की जिम्मेदारी


पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेन्द्र सिंह को सदर थाना प्रभारी निरीक्षक बनाया गया। सदर बाजार थाना प्रभारी जयराम को अपराध शाखा भेजा गया। इन तबादलों के साथ ही कुछ और बदलाव किए जाने के संकेत भी पुलिस अफसरों द्वारा दिए जा रहे हैं।

Home / Jhansi / पुलिस महकमे में व्यापक फेरबदल, दो उपनिरीक्षक लाइन हाजिर कई चौकी प्रभारी बदले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो