scriptहत्या और हादसे के बीच उलझ गई काजल की मौत, सहेली से मिलने गई थी, घर वालों को मिली मौत की सूचना | Kajal death got entangled between accident and murder in Jhansi | Patrika News

हत्या और हादसे के बीच उलझ गई काजल की मौत, सहेली से मिलने गई थी, घर वालों को मिली मौत की सूचना

locationझांसीPublished: May 27, 2023 05:12:50 am

Submitted by:

Ramnaresh Yadav

Jhansi News : झांसी में पूर्व पार्षद की भतीजी की सड़क हादसे में मौत हो गई। इस हादसे में उसके साथ ड्राइवर की भी मौत हुई है। लेकिन घर वाले हत्या की आशंका जता रहे हैं। और दोहरे हत्याकांड के खुलासे की मांग कर रहे हैं।

a1

काजल की फाइल फोटो।

Jhansi News : झांसी की रहने वाली 24 साल की काजल अपनी सहेली और ड्राइवर के साथ दतिया जा रहे थे। रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो गया। जिसमें काजल और उसके ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि सहेली गंभीर रूप से घायल है। काजल के परिजन एक्सीडेंट से इनकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि काजल की हत्या हुई है। एक्सीडेंट एमपी में हुआ है। इसलिए पूरे मामले की जांच मध्यप्रदेश के दतिया की पुलिस कर रही है। बताते चलें कि झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र स्थित मोहल्ला खुशीपुरा निवासी काजल की दोस्ती सीपरी बाजार में रहने वाली निधि पटेल से थी। निधि पटेल पत्नी के रूप में पहले से शादीशुदा राजा गुर्जर के साथ रहती थी।
ये है पूरा मामला

काजल के चाला के मुताबिक गुरुवार को दोपहर में काजल अपने घर से यह कहकर निकली कि वह अपनी सहेली निधि के यहाँ जा रही है। इसके बाद इसकी कोई जानकारी नहीं मिली। शाम होने पर परिजनों ने कोशिश की, मगर उससे संपर्क नहीं हुआ। रात लगभग 10.45 बजे परिजनों पास दतिया के ग्राम इकारा निवास राजा गुर्जर का फोन आया। उसने बताया कि निधि व काजल बुरी तरह घायल हो गई हैं, उन्हें मेडिकल कॉलिज ले जा रहे हैं। सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंच गए। यहां उन्हें मालूम हुआ कि काजल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि निधि गंभीर रूप से घायल थी। काजल के परिजनों को राजा ने बताया कि दोनों दतिया से झाँसी की ओर रात में राजघाट नहर के किनारे बने कच्चे रास्ते से आ रही थी। दतिया के उनाव थाना क्षेत्र में नहर किनारे हुए सड़क हादसे में ये घायल हो गई। निधि ने फोन कर राजा को सूचना दी तो वह उन दोनों को मेडिकल कॉलेज ले आया। उधर, नवाबाद थाने की विश्वविद्यालय चौकी पुलिस भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गई। पुलिस ने जब कार चालक के बारे में पूछताछ तो उसके बारे में कोई कुछ नहीं बता सका। अतः चौकी पुलिस ने घटना की सूचना दतिया पुलिस को सूचना दी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ladsw
झाड़ी में मिला ड्राइवर का शव

दतिया पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें घटना स्थल पर ही कार के पास झाड़ियों में कार का चालक जालौन के ग्राम आटा निवास प्रमोद भी मृत अवस्था में मिला। उसका पोस्टमार्टम दतिया में कराया जा रहा है। काजल राय के चाचा पूर्व पार्षद राज बिहारी राय ने इसे सड़क हादसा मानने से इनकार करते हुए कहा कि साजिश के तहत दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि यह स्पष्ट नहीं है कि सहेलिया कार से झांसी आ रहीं थी या फिर कहीं और जा रही थीं। घटनास्थल पर कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हालत में मिली है, जिसमें अंदर खून के धब्बे नहीं मिले। कार के बाहर कई स्थानों पर खून पड़ा मिला है।

ऐसे खुला पूरा राज

काजल की सहेली निधि पटेल को परिचितों ने मेडिकल कॉलेज से एक नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया है। रात में घटना के समय उनके साथ क्या हुआ, वह लोग रात में मुख्य मार्ग छोड़कर इस सुनसान कच्चे रास्ते से क्यों जा रहे थे, क्या हमलावरों ने काजल, निधि व प्रमोद को मृत समझ कर छोड़ दिया था और इत्तेफाक से निधि की जान बच गई, यह कुछ सवाल हैं जिनके जवाब सिर्फ निधि के पास हैं। सभी को निधि पटेल के होश में आने का इंतजार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो