केशव मौर्य ने भाजपा के कार्यकर्ताओं के लिए किया बड़ा ऐलान, दौड़ी खुशी की लहर

केशव मौर्य बोले- कोई कार्यकर्ता अपने को उपमुख्यमंत्री से कम न समझे

By: Ruchi Sharma

Published: 03 Mar 2019, 05:56 PM IST

 

झांसी. प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने चुनाव के येन मौके पर कार्यकर्ताओं के हौसले को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया। उन्होंने यहां किले की तलहटी में बने क्राफ्ट मेला ग्राउंड पर आयोजित कार्यक्रम में यहां कार्यकर्ताओं के बीच ऐलान कर दिया कि कोई कार्यकर्ता अपने आपको को उपमुख्यमंत्री से कम न समझे। आज प्रदेश में योगी सरकार है। न गुंडई होगी और न ही बूथ पर कब्जा होने दिया जाएगा। इसलिए आने वाले चुनाव में निर्भीक होकर मतदान कीजिएगा।

इसलिए मिल रही है योजनाओं की सौगात

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बुंदेलखंड को विकास योजनाओं की सौगात मिल रही है क्योंकि 2014 के लोकसभा चुनाव में और फिर 2017 के विधानसभा चुनाव में बुंदेलखंड के लोगों ने पूरी तरह से कमल खिलाने का काम किया। अब 2019 का चुनाव उससे भी महत्वपूर्ण है। एक तरफ सभी विपक्षी दल एक हैं, जिन्हें मोदी पसंद नहीं। जो मोदी देश को सौ साल आगे ले जाने की सोच रखते हैं। मौर्य ने विपक्षी गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि ये ठगबंधन कितनी भी कोशिश कर ले, भारतीय जनता पार्टी के एक बार फिर से 2014 की ही तरह 2019 में भी यूपी से 73 सांसद चुनकर पहुंचेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि 2019 के चुनाव को चुनौती मानिएगा। 2014 के लोकसभा और 2017 के चुनाव की तरह ही 2019 के चुनाव में भी आशीर्वाद देने के लिए काम में जुट जाइएगा।

रोजगार के लिए पलायन न हो

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश सरकार की कोशिश है कि बुंदेलखंड का समुचित विकास हो। सरकार का प्रयास है कि बुंदेलखंड के जवानों को रोजगार खोजने के लिए दूसरे प्रदेश न जाना पड़े, बल्कि दूसरे प्रदेश के लोग रोजगार की तलाश में यहां आएं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग की 65 योजनाओं का भी ऐलान हो रहा है। इसके तहत 421 करोड़ रुपये की लागत से करीब 200 किलोमीटर तक कार्य कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में तो केवल कागजों में ही सड़क बन जाया करती थी। अब भ्रष्टाचार मुक्त भारत और भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश की दिशा में काम हो रहा है।

Bharatiya Janata Party BJP
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned