scriptसमाजवादी पार्टी ने की 11 प्रत्याशियों की घोषणा, इन दो सीटों पर सस्पेंस | LIST OF SAMAJWADI PARTY CANDIDATES FOR JHANSI DISTRICT | Patrika News
झांसी

समाजवादी पार्टी ने की 11 प्रत्याशियों की घोषणा, इन दो सीटों पर सस्पेंस

समाजवादी पार्टी ने की 11 प्रत्याशियों की घोषणा, इन दो सीटों पर सस्पेंस

झांसीNov 03, 2017 / 05:50 am

Abhishek Gupta

LIST OF SAMAJWADI PARTY CANDIDATES FOR JHANSI DISTRICT

समाजवादी पार्टी ने की 11 प्रत्याशियों की घोषणा, इन दो सीटों पर सस्पेंस

झांसी। निकाय चुनाव की तिथियां जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, वैसे-वैसे चुनावी सरगर्मी जोर पकड़ती जा रही है। राजनीतिक पार्टियों ने भी प्रत्याशियों की घोषणा के साथ ही अपने पत्ते खोलने शुरू कर दिए हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी ने तीसरे चरण में 29 नवंबर को मतदान वाले झांसी जिले के तेरह निकायों में से 11 के लिए मेयर, नगर पालिका परिषद अध्यक्ष और नगर पंचायत चेयरमैन पद के प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। इसके अलावा बरुआसागर नगर पालिका परिषद और गरौठा नगर पंचायत के अध्यक्ष पद को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। इसीलिए अभी भी इन सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा नहीं की जा सकी है।
इन पर जताया भरोसा

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष छत्रपाल सिंह यादव ने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के निर्देशानुसार जिले के 13 में से 11 निकायों में नगर निगम के मेयर, नगर पालिका परिषदों के अध्यक्ष और नगर पंचायतों के चेयरमैन पद के लिए अधिकृत प्रत्याशियों की घोषणा की गई है। इसमें झांसी नगर निगम के मेयर पद के लिए राहुल सक्सेना, गुरसरांय नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष के लिए डा.रवींद्र प्रकाश अड़जरिया, चिरगांव नगर पालिका परिषद से भगवान दास वर्मा की पत्नी श्रीमती उर्मिला, समथर नगर पालिका परिषद रामेश्वर कुशवाहा, मऊरानीपुर नगर पालिका परिषद से हरिश्चंद्र आर्य, रानीपुर नगर पंचायत से दयाराम गुप्ता, एरच नगर पंचायत से सहाबुद्दीन सज्जन, बड़ागांव नगर पंचायत से मनीराम कुशवाहा, टोड़ीफतेहपुर नगर पंचायत से वीरसिंह यादव, मोंठ नगर पंचायत से अनिरुद्ध यादव व कटेरा नगर पंचायत से मधुकर बुंदेला को टिकट दिया गया है।
बरुआसागर व गरौठा के लेकर मंथन का दौर

इसके अलावा जिले की बरुआसागर नगर पालिका परिषद और गरौठा नगर पंचायत को लेकर अभी समाजवादी पार्टी में सहमति नहीं बन पाई है। इसीलिए इन दोनों निकायों की घोषणा लटक गई है। गौरतलब है कि 29 नवंबर को होने वाले मतदान के लिए जिले में 4 नवंबर से नामांकन का सिलसिला शुरू होने जा रहा है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इन दो सीटों पर भी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो