scriptसांपों से भरे कुएं में गिरा युवक, ग्रामीणों ने निकाला बाहर तो पैंट से निकला कोबरा | man falls in well full of snakes cobra enters his pant | Patrika News

सांपों से भरे कुएं में गिरा युवक, ग्रामीणों ने निकाला बाहर तो पैंट से निकला कोबरा

locationझांसीPublished: Feb 24, 2020 02:05:32 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

– खेतों में काम करने वाला युवक गिरा सांपों से भरे कुएं में
– ग्रामीणों ने निकाला बाहर तो पैंट से कोबरा निकलता देख उड़े होश

सांपों से भरे में कुएं में गिरा युवक, ग्रामीणों ने निकाला बाहर तो पैंट से निकला कोबरा

सांपों से भरे में कुएं में गिरा युवक, ग्रामीणों ने निकाला बाहर तो पैंट से निकला कोबरा

झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। खेतों का काम पूरा कर रात में घर लौट रहा एक युवक अचानक सांपों से भरे कुएं में गिर गया। हड़कंप तो तब मचा जब युवक को बाहर निकालने के बाद अचानक ही उसकी पैंट से कोबरा बाहर निकला। हालांकि, गनीमत रही कि सांप से उसे कांटा नहीं। लेकिन हादसे के बाद चिकित्सीय परीक्षण के लिए युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पैंट से निकला कोबरा

चिरंगाव थाना क्षेत्र के भैरव डेरा गांव में मुकेश कुशवाहा नामक व्यक्ति देर रात खेत से घर लौट रहा था। इस दौरान उसका पैर फिसला और वह सांपों से भरे कुएं में जा गिरा। अगले दिन दोपहर में जब घरवालों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो मुकेश को कुएं में देख दंग रह गए। उन्होंने जब मुकेश को बाहर निकाला तो इससे भी बुरा नजारा देख होश फाख्ता हो गए। ग्रामीणों ने देखा कि मुकेश की रातभर मुकेश की पैंट में एक कोबरा बैठा रहा और उसने मुकेश को नुकसान तक नहीं पहुंचाया। हालांकि, ग्रामीणों ने डंडे के सहारे किसी तरह कोबरा को बाहर निकाला।
सिर में आई गंभीर चोटें

कुएं में गिरने से मुकेश के सिर में काफी चोटें आईं। हादसे से मुकेश को काफी धक्का लगा जिसकी वजह से उसकी तबियत खराब हो गया। परिजनों ने उसे पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो