scriptपुल पार करते समय नदी में बही मारुति वैन, झांसी के पति-पत्नी व दो बच्चों की मौत | maruti van drain in river, 4 person of a family died from jhansi | Patrika News

पुल पार करते समय नदी में बही मारुति वैन, झांसी के पति-पत्नी व दो बच्चों की मौत

locationझांसीPublished: Sep 04, 2018 03:38:58 pm

Submitted by:

BK Gupta

पुल पार करते समय नदी में बही मारुति वैन, झांसी के पति-पत्नी व दो बच्चों की मौत

maruti van drain in river, 4 person of a family died from jhansi

पुल पार करते समय नदी में बही मारुति वैन, झांसी के पति-पत्नी व दो बच्चों की मौत

झांसी। मध्यप्रदेश में कई दिन से हो रही लगातार बारिश से भिंड-सेंवढ़ा रोड पर पड़ने वाली बैशली नदी में पुल पर बह रहे नदी के पानी में मारुति वैन बह जाने के झांसी के रहने वाले एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में झांसी के खत्रयाना मानिकचौक निवासी प्रेमप्रकाश पटैरिया, उनकी पत्नी और बेटा-बेटी शामिल हैं। इस वैन के नदी में बह जाने की सूचना मिलने पर पहुंचे ग्रामीणों ने गाड़ी के शीशे तोड़कर उसमें फंसे तीन लोगों को जिंदा निकाल लिया। इनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। उधर, मृतकों के घर पर हादसे की सूचना मिलने पर कोहराम मच गया। पूरे मुहल्ले में मातम छा गया।
मेहगांव थाना क्षेत्र के गाता गांव के पास हुआ हादसा

नदी में मारुति वैन बह जाने की यह घटना भिंड क्षेत्र के मेहगांव थाना क्षेत्र स्थित ग्राम गाता के पास की है। इसमें बताया गया है कि झांसी के कोतवाली क्षेत्र के मानिकचौक खत्रयाना मुहल्ले के रहने वाले 55 वर्षीय प्रेमप्रकाश पटैरिया, अपनी 53 वर्षीय पत्नी लता पटैरिया, दिव्यांशी (9 वर्ष) और कृष्णा (7 वर्ष) मारुति वैन से अपने रिश्तेदारों के साथ पीलीभीत गए थे। वहां से वह लोग गाड़ी से वापस आ रहे थे। तभी रास्ते में भिंड-सेंवड़ा रोड पर मेहगांव थाना क्षेत्र के गाता गांव के पास बैशली नदी पर बने पुल पर पानी था। इसके बहाव की गति का आंकलन करने में ड्राइवर ने चूक कर दी। उसने सोचा कि गाड़ी पानी को क्रास करते हुए निकल जाएगी। तभी अचानक तेज बहाव में पहुंचने के कारण मारुति वैन बहने लगी। इससे चीख पुकार मच गई। देखते ही देखते पूरी गाड़ी पानी में समा गया। इसकी जानकारी होने पर आसपास के ग्रामीणों ने नदी में उतरकर गाड़ी के शीशे तोड़कर उसमें से लोगों को निकाला। इसमें से तीन लोग जिंदा निकल सके। बाकी के प्रेमप्रकाश, उनकी पत्नी लता और बच्चों दिव्यांशी व कृष्णा की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसके अलावा पानी में डूबने से हालत बिगड़ने वाले तीनों लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। इस दौरान ग्रामीणों को लता के बैग में लाखों रुपये की नकदी मिलने की बात भी चर्चा में आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो